बैंककर्मी मिला कोरोना संक्रमित, एसबीआई मुख्य ब्रांच दो दिनों के लिए बंद ..

कोरोना से मौत होने की पुष्टि के बाद से बैंक कर्मियों में भारी दहशत व्याप्त है. आनन-फानन में सारे कर्मियों की कोरोना जांच कराने के दौरान एक कर्मचारी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. 

- जांच के लिए आए केस्ट वेरीफिकेशन पदाधिकारी की पटना में मौत के बाद दहशत
- बक्सर के एक बैंक कर्मी में भी मिला कोरोना वायरस का संक्रमण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: संक्रमण के खतरनाक स्तर ने आम लोगों के साथ-साथ पदाधिकारियों तथा बैंक कर्मियों को भी अपने आगोश में ले लिया है. ऐसे में बक्सर एसबीआई की मुख्य शाखा में कैश वेरिफिकेशन को आए पदाधिकारी कोरोना से मौत होने की पुष्टि के बाद से बैंक कर्मियों में भारी दहशत व्याप्त है. आनन-फानन में सारे कर्मियों की कोरोना जांच कराने के दौरान एक कर्मचारी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. इसको देखते हुए बैंक को दो दिनों के लिए बंद कर पूरे परिसर का सैनिटाइज किया जा रहा है.

इस बाबत एसबीआई के मुख्य शाखा प्रबंधक सुजीत कुमार वर्मा ने बताया कि जांच के लिए आए अधिकारी की मौत की खबर को सुनते ही कर्मचारियों के बीच दहशत छा गई. आनन फानन में मुख्य शाखा के अलावा शहर में मौजूद अन्य शाखा के कर्मचारियों की मंगलवार को कोरोना जांच कराई गई. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. इस बीच संक्रमण से बचाव को लेकर बैंक को दो दिनों के लिए बंद करने के साथ ही सैनिटाइज करने का काम किया जा रहा है. बताया जाता है कि शुक्रवार को बक्सर एसबीआई की कैश वेरिफिकेशन के लिए कैश सेक्शन के चीफ मैनेजर आए थे. मुख्य शाखा की जांच के अलावा उन्होंने पंचमुखी मंदिर शाखा की भी जाकर जांच की थी. बक्सर से वापस लौटने के बाद उनकी मौत हो गई. जांच में उनकी मौत कोरोना से होने की पुष्टि की गई है. बताया जाता है कि बक्सर आने के पूर्व वो गया भी जांच के लिए गए थे, जहां इस बीच एक बैंक कर्मी की कोरोना से मौत हो चुकी है. इन सारी स्थितियों से अवगत होने के साथ ही बक्सर के कर्मचारियों में भारी दहशत फैल गई है.

एसबीआई बक्सर के प्रबंधक सुजीत कुमार वर्मा ने आम लोगों से इस बात की अपील की है कि बहुत ज्यादा जरूरी होने पर ही बैंक जाने का प्रयास करें. प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में आ रहे ग्राहकों के बीच कौन कोरोना पॉजिटिव निकल जाएगा यह बताना बेहद कठिन है. लिहाजा बचाव के लिए जरूरी है कि बहुत आवश्यकता होने पर ही बैंक का रूख करें. कैश निकालने के लिए सभी एटीएम में पर्याप्त पैसा मौजूद है. जहां तक संभव हो एटीएम से ही पैसे निकालने का प्रयास करें.











Post a Comment

0 Comments