कोरोना संक्रमित लोगों को नवजीवन देने के लिए "बक्सर की आवाज" चलाएगा अभियान ..

कोरोना वायरस से डर के मारे सभी निजी अस्पतालों ने अपनी सेवाएं बंद कर दी है और संक्रमण के इस दौर में ऑक्सीजन सिलेंडर तथा पल्स ऑक्सीमीटर ही बचाव का एकमात्र सहारा है. 

- ऑक्सीजन सिलेंडर तथा पल्स ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराने के लिए करेंगे संघर्ष
- लोगों से की अभियान में जोड़ने की अपील, कहा- अभियान में जुड़ बचाए किसी की जिन्दगी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बक्सर के युवा नेता रामनारायण में बक्सर की आवाज संस्था के बैनर तले एक अभियान के शुरू किए जाने की बात कही है. उन्होंने बताया कि सरकारी अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर और पल्स ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराने के लिए एक अभियान शुरू किया जा रहा है क्योंकि, कोरोना वायरस डर के मारे सभी निजी अस्पतालों ने अपनी सेवाएं बंद कर दी है और संक्रमण के इस दौर में ऑक्सीजन सिलेंडर तथा पल्स ऑक्सीमीटर ही बचाव का एकमात्र सहारा हैं. उन्होंने बताया कि एक रिपोर्ट के अनुसार लगभग 20 फीसद कोरोना वायरस को रिकवरी में ऑक्सीजन की जरूरत पड़ेगी. 

ऐसे में उनका पहला प्रयास सदर अस्पताल में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर और उसके नियमित रिफलिंग की जिम्मेदारी सहित पल्स ऑक्सीमीटर दिलवाने का है.  उन्होंने इस अभियान को बड़ा बनाने के लिए उनके व्हाट्सएप नंबर 90979 79910 व्हाट्सएप इस अभियान का हिस्सा बनने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि हर व्यक्ति का एक छोटा सा प्रयास को बचाने में सहायक होगा.











Post a Comment

0 Comments