रफ़्तार का कहर: लग्जरी कार दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौके पर मौत, तीन घायल ..

गुरुवार की अहले सुबह नावानगर थाना क्षेत्र के वासुदेवा ओपी थाना के मुकुंद डेरा गांव के समीप संभवतः तेज रफ्तार होने के कारण उनकी लग्जरी कार पलटी मारते हुए सड़क के किनारे बने एक पानी भरे गड्ढे में पलट गई. 

- नावानगर थाना क्षेत्र के वासुदेवा ओपी गांव के मुकुंद डेरा के समीप हुई घटना
- उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से आ रहे थे डिहरी ऑन सोन के निवासी.

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमराँव बिक्रमगंज मुख्य मार्ग पर वासुदेवा ओपी इलाके में हुई एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, तीन लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घायलों में एक 14  वर्षीय किशोरी भी शामिल है. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई वहींं पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन के समीप मनौर गांव के रहने वाले 5 लोग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से अपने गांव के लिए चले थे. इसी बीच गुरुवार की अहले सुबह तकरीबन तीन बजे नावानगर थाना क्षेत्र के वासुदेवा ओपी थाना के मुकुंद डेरा गांव के समीप संभवतः तेज रफ्तार होने के कारण उनकी लग्जरी कार पलटी मारते हुए सड़क के किनारे बने एक पानी भरे गड्ढे में पलट गई. 

इस दुर्घटना में गाड़ी चला रहे शुभम कुमार (34 वर्ष) तथा अजय कुमार सिंह (45 वर्ष) की पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं, शोर-शराबा सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने गाड़ी में बैठे अन्य लोगों को बाहर निकाला. इस दुर्घटना में पिछली सीट पर बैठी एक किशोरी समेत तीन लोग घायल हो गए. घायलों का स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया गया. जिसके बाद वह अपने गांव डिहरी के लिए रवाना हो गए. थानाध्यक्ष बिगाऊ राम ने कहा कि घायलों को मामूली चोट आई है. वही कार को कब्जे में ले लिया है.











Post a Comment

0 Comments