कोरोना संक्रमण: 7 वर्ष के बच्चे तथा 70 वर्ष के बुजुर्ग समेत 46 नए मामले ..

समय की मांग यह है कि सुरक्षा के सभी उपायों को अपनाते हुए कोई भी काम किया जाए. प्रशासन का भी यही कहना है कि अत्यावश्यक होने पर घर से बाहर निकले और जब भी निकले कोरोना संक्रमण से बचने के सारे उपायों से लैस होकर निकलें. 

- जिला मुख्यालय के साथ ही ब्रह्मपुर, चक्की, नावानगर, चौगाईं व नावानगर में मिले संक्रमित
-  संपर्क में आए लोगों की जांच में भी आई तेजी, प्रतिदिन हो रही दो सौ से ढाई सौ लोगों की जाँच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. गुरुवार को एक बार फिर 46 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है  जो लोग संक्रमित पाए गए हैं. उनमें 7 साल के बच्चे से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक शामिल हैं. संक्रमण के नए मामले जिला मुख्यालय समेत ब्रह्मपुर, चक्की, डुमराँव तथा नावानगर इलाके में मिले हैं. गुरुवार को मिले आंकड़ों के मुताबिक सदर अस्पताल के एक कर्मी को भी संक्रमित पाया गया है. इसके पूर्व भी जिले के कई स्वास्थ्य केंद्रों के कई स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित मिल रहे हैं. डीएम अमन समीर के मुताबिक संक्रमित लोगों के संपर्क में आए व्यक्तियों की भी जांच हो रही है. वहीं, प्रतिदिन 200 से ढाई सौ लोगों की जांच स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कराई जा रही है.

उधर, जिला प्रशासन से लेकर आमजन भी संक्रमण के बढ़ते प्रसार को लेकर खासे चिंतित है. हालांकि, अलग-अलग लोगों की चिंताओं के प्रकार अलग-अलग है. कोई संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तो कोई अपनी रोजी-रोटी के जुगाड़ के लिए चिंतित है. हालांकि, सबकी चिंताएं अपनी अपनी जगह जायज हैं. सभी उन चिंताओं को दूर करने के लिए प्रयास भी कर रहे है. लेकिन, समय की मांग यह है कि सुरक्षा के सभी उपायों को अपनाते हुए कोई भी काम किया जाए. प्रशासन का भी यही कहना है कि अत्यावश्यक होने पर घर से बाहर निकले और जब भी निकले कोरोना संक्रमण से बचने के सारे उपायों से लैस होकर निकलें. 

संक्रमित लोगों की सूची पाठकों के लिए नीचे दी जा रही है. कृपया इसका अवलोकन करें तथा इसकी गंभीरता को समझते हुए स्वयं तथा अपने परिवार को संक्रमण से बचाने के लिए सामाजिक दूरी, मास्क व सैनिटाइजर अथवा साबुन का प्रयोग तथा अन्य संक्रमण रोधी उपाय अवश्य करें.
कोरोना मीटर: 











Post a Comment

0 Comments