मुखिया ने ग्रामीण से की अभद्रता, वीडियो वायरल, प्राथमिकी दर्ज ..

प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. उधर, इस मामले को मुखिया ने साजिश करार दिया उनका कहना है कि, वीडियो एक साल पुराना है जिसमें सुरेंद्र राम नामक व्यक्ति द्वारा गांव की जनता को गाली दिए जाने पर उन्होंने प्रतिकार स्वरूप गाली दी है.
वायरल वीडियो में युवक को चेतावनी देते मुखिया

- सदर प्रखंड के खूंटहा पंचायत का है मामला, एससी-एसटी एक्ट में हुई प्राथमिकी
- मुखिया ने कहा, पुराना है वीडियो, पंचायत के स्वाभिमान के लिए किया प्रतिकार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर प्रखंड के खूंटहा पंचायत के हितन पड़री गांव की रहने वाले सुरेंद्र राम नामक व्यक्ति ने अनुसूचित जाति जनजाति थाने में आवेदन देकर स्थानीय पंचायत के मुखिया धर्मेंद्र कुमार सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि धर्मेंद्र कुमार सिंह ने उनके दरवाजे पर पहुंचकर उन्हें जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अपमानित किया है. साथ ही जाते-जाते पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में घटना का वीडियो समेत आवेदन थाने में दिया गया है. प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. उधर, इस मामले को मुखिया ने साजिश करार दिया उनका कहना है कि, वीडियो एक साल पुराना है जिसमें सुरेंद्र राम नामक व्यक्ति द्वारा गांव की जनता को गाली दिए जाने पर उन्होंने प्रतिकार स्वरूप गाली दी है.

अपने आवेदन में सुरेंद्र राम नामक व्यक्ति ने बताया है कि 18 जुलाई को हुई इस घटना में स्थानीय मुखिया धर्मेंद्र सिंह ने अनुसूचित बस्ती में पहुंचकर को हल्ला-हंगामा किया. वह उनकी निजी जमीन पर नाली बनवाना चाह रहे थे. उन्होंने ना सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि, अनुसूचित जाति के व्यक्ति को जान से मारने तक की धमकी दे दी. मामले में अनुसूचित जाति-जनजाति थाने के थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया है कि आवेदन प्राप्त हो चुका है तथा मामले की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही.











Post a Comment

0 Comments