बच्चे पर आइसक्रीम चोरी का आरोप लगाकर पिता को बनाया बंधक, पुलिस को देख की फायरिंग ..

सूचना पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि, पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए घटना को अंजाम देने वाले पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से दो देशी पिस्तौल तथा खोखे बरामद किए गए.

- औद्योगिक क्षेत्र के बड़कागांव मानसिंह पट्टी का है मामला
- आठ लोगों को बनाया गया नामजद अभियुक्त, पांच गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़कागांव मानसिंह पट्टी में एक छोटे बच्चे पर आइसक्रीम चुराने का आरोप लगाकर स्थानीय दबंगों ने उनके परिजनों से न सिर्फ मारपीट की बल्कि उन्हें बंधक भी बना लिया. इतना ही नहीं जब इस बात की सूचना पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि, पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए घटना को अंजाम देने वाले पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से दो देशी पिस्तौल तथा खोखे बरामद किए गए.

 मामले में पीड़ित व्यक्ति तथा पुलिस दोनों तरफ से कुल आठ अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिनमें से तीन पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि थाना क्षेत्र के बड़कागांव मानसिंह पट्टी के पास मुंगरौल मोड़ के समीप एक आइसक्रीम फैक्ट्री में स्थानीय निवासी जटुली तुरहा का पुत्र गुरुवार को आइसक्रीम खरीदने के लिए गया था. जब वह वहां से आइसक्रीम लेकर चला गया तो संचालक टुनटुन मिश्रा के पुत्र अमरनाथ मिश्रा को यह संदेह हुआ कि बच्चे ने आइसक्रीम चुरा ली है. इसी संदेह के आधार पर वह जटुली तुरहा के घर पहुंच गया तथा गाली गलौज करते हुए उन्हें को पकड़कर अपने आइसक्रीम फैक्ट्री में लेते आया और लाकर बंद कर दिया. इस दौरान उसने जटुली की पत्नी के साथ अभद्रता भी की. 

इस बात की सूचना गुरुवार की दोपहर जब पुलिस को मिली तो थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में इस्पेक्टर मुकेश कुमा,र वीरेंद्र यादव, हरीश कुमार समेत पुलिस बल पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची. लेकिन, पुलिस को देखते ही टुनटुन मिश्रा के पुत्र अमरनाथ मिश्रा, अरुण मिश्रा, विजय शंकर मिश्रा, धनु मिश्रा, तनु मिश्रा, अजीत मिश्रा, सिविल मिश्रा तथा टुनटुन मिश्रा ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी बहादुरी दिखाते हुए अमरनाथ, अरुण, विजय शंकर, धनु तथा तनु मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया. जिनके पास से दो देशी पिस्तौल तथा दो खोखे बरामद हुए. हालांकि, अजीत, सिविल मिश्र तथा टुनटुन मिश्र भागने में सफल रहे. थानाध्यक्ष ने बताया कि, मामले में पुलिस तथा पीड़ित दोनों के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, फरार अभियुक्तों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments