गड्ढे में डूबने से बच्चे की मौत ..

बताया कि मंगलवार की दोपहर बच्चा अपने घर के पास गड्ढे के समीप खेल रहा था. इसी दौरान वह खेलते-खेलते गड्ढे में जा गिरा. जब वह कुछ देर तक नहीं दिखाई दिया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की और पाया कि उसका शव गड्ढे में तैर रहा है. 
बच्चे के रोते- बिलखते परिजन

- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के छतनवार गांव की है घटना
- शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के क्षेत्र छतनवार गांव में खेलने के दौरान गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने बच्चे को बाहर निकाला और इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस ने बच्चे को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक छतनवार के रहने वाले परमात्मा पासवान का पुत्र अमित पासवान बताया जाता है. 

इस बाबत कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मनोकामना प्रसाद ने बताया कि मंगलवार की दोपहर बच्चा अपने घर के पास गड्ढे के समीप खेल रहा था. इसी दौरान वह खेलते-खेलते गड्ढे में जा गिरा. जब वह कुछ देर तक नहीं दिखाई दिया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की और पाया कि उसका शव गड्ढे में तैर रहा है. घर वालों ने उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, मामले की जांच की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments