मछली के चक्कर में चली गई इंसान की जान ..

वह दोपहर में ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट गांव में भागड़ में मछली मारने गए थे इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह भागड़ में गिर गए. जहां पानी में डूब जाने के कारण उनकी मौत हो गई. 

- ब्रह्मपुर में गंगा नदी में डूबने से गई अधेड़ की जान
- मछली मारने के लिए गंगा के भागों में पहुंचे थे व्यक्ति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट में 50 वर्षीय एक व्यक्ति की भागड़ में डूब कर मौत हो जाने की सूचना प्राप्त हो रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रामविलास बिंद थाना क्षेत्र के गायघाट गांव में भागड़ में मछली मारने गए हुए थे. तभी पैर फिसलने के कारण वह भागड़ में गिर गए और पानी में डूबने के कारण उनकी मृत्यु हो गई.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि, रामविलास बिंद जो कि चक्की ओपी के रहने वाले बताए जाते हैं. वह दोपहर में ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट गांव में भागड़ में मछली मारने गए थे इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह भागड़ में गिर गए. जहां पानी में डूब जाने के कारण उनकी मौत हो गई. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक शारीरिक तौर पर अपाहिज था. पानी में डूबकर मृत्यु की सूचना प्राप्त होने के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल भेजा गया. पोस्टमार्टम के पश्चात शव को परिजनों को सौंप दिया गया.











Post a Comment

0 Comments