कोरोना कहर: बदल गया है दुकानों के खुलने का समय ..

उन्होंने बताया कि 31 जुलाई तक पूरे राज्य में लॉकडाउन लगाया गया है. नगर परिषद क्षेत्र में इसका अनुपालन कराना सभी का दायित्व है. उन्होंने सभी पार्षदों से भी अनुरोध किया कि वह लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ स्वयं भी अनावश्यक घरों से बाहर ना निकले.

- दो पालियों में किया जाएगा दुकानों का संचालन
- जिला पदाधिकारी ने वार्ड पार्षदों से बैठक कर कराया दायित्व बोध


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को देखते हुए जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा दुकानों के खुलने की समय अवधि में परिवर्तन कर दिया गया है दुकाने अब दो पालियों में खुला करेंगी. 

इस संदर्भ में जारी निर्देश में कहा गया है कि जिले में बढ़ते हुए कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए डेयरी प्रोडक्ट से संबंधित प्रतिष्ठान, किराने के प्रतिष्ठान, फल, सब्जी, दूध की खुदरा दुकानें, पशु चारा बीज कीटनाशक, उर्वरक एवं कृषि यंत्र से संबंधित आपूर्तिकर्ताओं विक्रेताओं के प्रतिष्ठान प्रतिदिन पूर्वाहन सुबह 7:00 बजे से 11:00 बजे तक एवं अपराह्न 4:00 बजे से अपराहन 7:00 बजे तक खुला रखने का निर्देश दिया है.

इसके पूर्व जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा मंगलवार को 11:00 बजे पूर्वाह्न में जिले के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों एवं नगर परिषद के सभी पार्षदों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस के प्रसार पर चिंता जताते हुए उनसे सुरक्षा के सभी उपायों को अपनाने की अपील की साथ ही उन्होंने यह बताया कि संक्रमण के प्रसार को देखते हुए अनावश्यक घरों से बाहर ना निकला जाए. साथ ही भीड़-भाड़ के इलाकों में मास्क का प्रयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन भी किया जाए. 

उन्होंने बताया कि 31 जुलाई तक पूरे राज्य में लॉकडाउन लगाया गया है. नगर परिषद क्षेत्र में इसका अनुपालन कराना सभी का दायित्व है. उन्होंने सभी पार्षदों से भी अनुरोध किया कि वह लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ स्वयं भी अनावश्यक घरों से बाहर ना निकले, तथा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराने हेतु माइकिंग भी कराएं. किसी भी व्यक्ति में अगर दिखे नहीं बल्कि उसकी जांच कराएं ताकि उनके परिवार के लोगों पर कोई खतरा ना हो. सभी पार्षदों से वार्ड को सैनिटाइज कराने की भी बात कही गई.











Post a Comment

0 Comments