दुकानदार की हत्या, कब्रिस्तान में गाड़ दी लाश ..

कब्रिस्तान में मिट्टी से बाहर किसी का पैर नजर आ रहा है. इसके बाद मौके पर शिव धनी राम के परिजन पहुंचे तथा पैर से ही उनकी पहचान की. बाद में पुलिस को सूचना दी गई तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने कब्रिस्तान के सचिव से अनुमति लेकर शव को बाहर निकाला. बाहर निकालने के बाद शव को देखते ही परिजन रोने-चिल्लाने लगे. 
मृतक के रोते-बिलखरे परिजन

- नगर के सिविल लाइन मोहल्ले में स्थित कब्रिस्तान से मिला शव
- इलाके में कायम हुआ दहशत का माहौल, मामले की जांच करने पहुंचे एसपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइन्स मोहल्ले में हत्या के बाद लाश को कब्रिस्तान में गाड़ देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में जहां दहशत का माहौल कायम हो गया वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की  जांच में जुट गई है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा स्वयं मौके पर पहुंच गए हैं. मृतक की पहचान मठिया मोड़ पर लिट्टी दुकान चलाने वाले शिव धनी राम (60 वर्ष) के रूप में हुई है

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मठिया मुहल्ले के मूल निवासी तथा वर्तमान में छोटकी सारीमपुर में रहने वाले शिव धनी राम सोमवार की देर शाम से घर से लापता थे जिनकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी. इसी बीच किसी ने सूचना दी कि कब्रिस्तान में मिट्टी से बाहर किसी का पैर नजर आ रहा है. इसके बाद मौके पर शिव धनी राम के परिजन पहुंचे तथा पैर से ही उनकी पहचान की. बाद में पुलिस को सूचना दी गई तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने कब्रिस्तान के सचिव से अनुमति लेकर शव को बाहर निकाला. बाहर निकालने के बाद शव को देखते ही परिजन रोने-चिल्लाने लगे. जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा समझाया बुझाया गया. 

तो क्या जमीनी विवाद में हुई हत्या? 

बताया जा रहा है कि, शिवधनी ने पिछले दिनों मठिया मुहल्ला में तकरीबन 1 कट्ठा जमीन बेची थी. उसी जमीन को लेकर किसी के साथ विवाद था तथा उसी विवाद की सुलह करने के लिए वह सोमवार को घर से निकले थे. जहां उनकी लाश मिली है उसके कुछ ही दूरी पर उनके चप्पल भी पड़े हुए मिले हैं तथा आसपास की घास दबी हुई है. जिससे कि यह प्रतीत होता है कि उनकी हत्या किए जाने के पूर्व उनके साथ हाथापाई भी हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा, एसडीपीओ सतीश कुमार, नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार समेत पुलिस बल मौके पर कैंप किए हुए बताया जा रहा है कि, मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान हैं. ऐसे में हत्या कर शव को वहां दफना दिए जाने की बात सामने आ रही है हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद और भी खुलासे सामने आएंगे. घटना की पुष्टि करते हुए उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments