कोरोना संक्रमण: नगर थाना तथा एसडीपीओ ऑफिस में पुलिसकर्मी संक्रमित, बच्चों व किशोरों में भी हो रहा प्रसार ..

संक्रमण के नए मामलों के सामने आने के बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 662 हो गई है. जिनमें 271 अब भी पॉजिटिव हैं. उधर संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद कांटेक्ट ड्रेसिंग के आधार पर संपर्क में आए व्यक्तियों के कोरोना जाँच करायी जाएगी.

- शनिवार को जारी की गई रिपोर्ट में संक्रमित मिले हैं 44 कुल मामले हुए 662
- संक्रमित व्यक्तियों के कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर होगी लोगों की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना वायरस संक्रमण की अद्यतन रिपोर्ट सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार द्वारा जारी कर दी गई है. शनिवार को मिली रिपोर्ट के मुताबिक  नगर थाना एवं एसडीपीओ  ऑफिस में एक-एक पुलिसकर्मी को संक्रमित पाया गया है. इसके अतिरिक्त इटाढ़ी, डुमराँव, केसठ, राजपुर तथा ब्रह्मपुर में संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. नगर के जासो पंचायत अंतर्गत बाबा नगर में जहां 6 और 8 वर्ष के दो बच्चों में संक्रमण पाया गया है वहीं, डुमराव में भी 9, 11 तथा 13 वर्ष के बच्चे में संक्रमण के लक्षण मिले हैं. बक्सर के पुराना अस्पताल रोड में एक 15 वर्षीय किशोर तथा इटाढ़ी में एक 16 वर्षीय किशोर संक्रमित पाया गया है, केसठ में भी 17 वर्षीय किशोर में कोरोना वायरस संक्रमण मिला है. 

माना जा रहा है कि, छोटे बच्चों को लेकर सतर्कता नहीं बरतने के कारण उनमें संक्रमण के नए नए मामले मिल रहे हैं. बक्सर के विशाल मेगा मार्ट के समीप बने अपार्टमेंट में भी एक व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है. संक्रमण के नए मामलों के सामने आने के बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 662 हो गई है. जिनमें 271 अब भी पॉजिटिव हैं. उधर संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद कांटेक्ट ड्रेसिंग के आधार पर संपर्क में आए व्यक्तियों के कोरोना जाँच करायी जाएगी.

इन इलाकों में मिले हैं मामले:


कोरोना मीटर:












Post a Comment

0 Comments