बैंक लूट का सूत्रधार गिरफ्तार, चोरी के पैसे से खरीदी गई बाइक जब्त ..

इसी बीच वह महदह पुलिस लाइन से के पास से दबोच लिया गया. अभियुक्त के पास से लूट की रकम से खरीदी गई एक बाइक तथा एक स्मार्टफोन बरामद किया गया है. युवक ने लूट के पैसे से एक सेकंड हैंड मोटरसाइकिल खरीदी है. माना जा रहा है कि घटना का मुख्य सूत्रधार यही है. 


- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महदह गांव का रहने वाला है पकड़ा गया अपराधी
- बताया जा रहा घटना का मुख्य सूत्रधार 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गांव में अवस्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 4 लाख 61 हज़ार रुपयों की लूट मामले में पुलिस ने एक अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसके पास से लूट की रकम से खरीदी गई एक मोटरसाइकिल तथा एक ओप्पो का मोबाइल भी बरामद किया है. हालांकि, पुलिस लूट की राशि में से कुछ भी बरामद करने में असफल रही है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पूर्व में पकड़े गए अभियुक्तों से की जा रही पूछताछ में यह बात सामने आई कि महदह का रहने वाला मोहन यादव (21वर्ष) नामक युवक भी इस घटना में शामिल है, जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश कर रही थी इसी बीच वह महदह पुलिस लाइन से के पास से दबोच लिया गया. अभियुक्त के पास से लूट की रकम से खरीदी गई एक बाइक तथा एक स्मार्टफोन बरामद किया गया है. युवक ने लूट के पैसे से एक सेकंड हैंड मोटरसाइकिल खरीदी है. माना जा रहा है कि घटना का मुख्य सूत्रधार यही है. 

बता दें कि, इसी माह की 7 जुलाई को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महदह गांव में स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से आठ की संख्या में हथियारबंद अपराध कर्मियों द्वारा 4 लाख 61 हज़ार रुपये की लूट कर ली गई थी. यह घटना दिन में तकरीबन 1:00 बजे अंजाम दी गई थी. अपराध कर्मियों ने पहले जेनरेटर संचालक तथा फिर कैशियर व बैंक कर्मियों को कब्जे में लिया तथा फिर आराम से लूट की घटना को अंजाम देकर चलते बने. बाद में इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जिले तथा जिले के बाहर के कुल मिलाकर 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था. जिनके पास से 15 हज़ार रुपये भी मिले थे. पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर एक अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.











Post a Comment

0 Comments