मोस्ट वांटेड अपराधी विक्रम यादव गिरफ्तार, पुलिस पर चला रहा था गोली ..


 अभियुक्त के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस एवं दो खोखे भी बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस अपराधकर्मी से पूछताछ कर रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

- पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग कर भागने की फिराक में था कुख्यात
- घेराबंदी कर पुलिस ने दबोचा, की जा रही पूछताछ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विभिन्न जिलों का वांछित अपराधी सिकरौल थाना क्षेत्र से पकड़ा गया है. बताया जा रहा कि पकड़े गए अभियुक्त के विरुद्ध विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज है. शनिवार को पुलिस जब उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश भी की लेकिन, पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. घटना की सूचना मिलने पर डुमराँव एसडीपीओ के के सिंह भी सिकरौल थाने में पहुंच गए हैं.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि पकड़े गए अपराधी का नाम विक्रम यादव (30 वर्ष) है वह स्थानीय थाना क्षेत्र के सतुहड़ी गांव का निवासी है. पुलिस को उसके विभिन्न मामलों में तलाश थी. इसी बीच सूचना मिली कि वह स्थानीय थाना क्षेत्र के पनियारी गांव में छिपा हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने उसके गाने को घेर लिया जिसके बाद अपराधी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. हालांकि, पुलिस ने आत्मरक्षा कर तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस एवं दो खोखे भी बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस अपराधकर्मी से पूछताछ कर रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.











Post a Comment

0 Comments