फर्जी प्रमाण पर नौकरी कर रहे थे शिक्षक निगरानी ने पकड़ा, प्राथमिकी दर्ज ..

बताया जा रहा है कि उनका प्रमाण पत्र किसी मनोज पाठक का है. जो उस वर्ष फेल हो गया था बाद में प्रमाण पत्र फर कूट रचना कर फर्जी तरीके से भोला नाथ सिंह ने नौकरी कर ली. 

- औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की कोठिया गांव में नौकरी कर रहे थे शिक्षक
- गलत कूट रचना कर दूसरे के प्रमाण पत्र पर चढ़ाया था अपना नाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: फर्जी प्रमाण पत्र पर नौकरी करने वाले एक शिक्षक पर निगरानी की टीम के द्वारा एफआइआर किया गया है. मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की कोठिया गांव के राजबल्लभ सिंह के पुत्र भोलेनाथ सिंह प्राथमिक विद्यालय कोठियां में शिक्षक के पद पर तैनात हैं. सरकार के निर्देशानुसार फर्जी प्रमाण पत्र पर नौकरी करने वाले लोगों की जांच की जा रही है. इसी दौरान भोला नाथ सिंह का प्रमाण पत्र फर्जी पाया गया. 

बताया जा रहा है कि उनका प्रमाण पत्र किसी मनोज पाठक का है. जो उस वर्ष फेल हो गया था बाद में प्रमाण पत्र फर कूट रचना कर फर्जी तरीके से भोला नाथ सिंह ने नौकरी कर ली. मामला दर्ज होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप का माहौल कायम हो गया है.











Post a Comment

0 Comments