जाँच से भाग रहे नेताओं से डीएम ने कहा, "करा लीजिए जाँच, किसी को बताएंगे नहीं .."

डीएम ने बताया है कि संबंधित नेता जिला कार्यक्रम प्रबंधक स्वास्थ्य (DPM Health) से उनके मोबाइल नम्बर 9771830122 पर जाँच हेतु सीधे सम्पर्क कर सकते हैं. सभी की पहचान गोपनीय रखी जाएगी.

- विधान परिषद के सभापति से मिलकर लौटे नेताओं से डीएम ने की अपील
- कहा, कोरोना जांच के प्रति गंभीरता दिखाते हुए कराएं जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: "कतिपय सूत्रों से जानकारी प्राप्त हो रही है कि बिहार विधान परिषद के सभापति  से मिलने वाले कुछेक नेताओं की जाँच नहीं हुई है और वे जांच के प्रति गंभीर भी नहीं है. ऐसे में उन से अनुरोध है कि वह जल्द से जल्द जांच करा लें, उनकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी." यह कहना है जिला पदाधिकारी अमन समीर का.

दरअसल, विधान परिषद के सभापति के कार्यक्रम में शामिल होने वाले नेताओं का कोरोना संक्रमण जाँच कराने के लिए जिला पदाधिकारी ने विशेष अनुरोध किया है. सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार के द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में डीएम ने कहा है कि, जाँच सैम्पल लेकर विशेष रूप से करायी जा रही है.अब तक कुल 37 व्यक्तियों का सैम्पल जाँच करवाया गया है. जिसमें से कुल आठ व्यक्ति संक्रमित पाए गए. 

ऐसे में उन्होंने कहा कि ऐसे सभी से अनुरोध है कि वह कोरोना संक्रमण की जाँच अवश्य करवा लें. डीएम ने बताया है कि संबंधित नेता जिला कार्यक्रम प्रबंधक स्वास्थ्य (DPM Health) से उनके मोबाइल नम्बर 9771830122 पर जाँच हेतु सीधे सम्पर्क कर सकते हैं. सभी की पहचान गोपनीय रखी जाएगी.











Post a Comment

0 Comments