साबित खिदमत फाउंडेशन करेगा कोरोना योद्धाओं का सम्मान ..

इस कार्यक्रम का आयोजन पूरी तरह फिजिकल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए किया जाएगा. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी अजय केशरी मौजूद रहेंगे.

- फाउंडेशन के चीनी मिल स्थित अस्पताल परिसर में आयोजित किया जाएगा कार्यक्रम
- शामिल होंगे वरिष्ठ आईपीएस समेत कई जनप्रतिनिधि व सामाजिक कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: समाजसेवी संस्था साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा कोरोना वायरस काल के योद्धाओं के रूप में कार्य कर रहे कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किए जाने का फैसला लिया है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए संस्था के सचिव साबित रोहतासवी ने बताया कि आगामी 9 जुलाई को कोरोना संक्रमण काल में अपनी जान जोखिम में डालकर कार्य कर रहे कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया जाना है. इसके अतिरिक्त कई प्रशासनिक तथा पुलिस पदाधिकारियों जिनका स्थानांतरण अन्यत्र हो गया है, उन्हें भी सम्मानित कर विदाई दी जाएगी. इस कार्यक्रम का आयोजन पूरी तरह फिजिकल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए किया जाएगा. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी अजय केशरी मौजूद रहेंगे.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि, आज के इस संक्रमण काल में हम चिकित्सकों सहित सभी प्रशासनिक पदाधिकारियों, पुलिसकर्मियों, पत्रकारों तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण हो जाती है. ऐसे में संस्था के द्वारा कोरोना योद्धाओं का सम्मान कर वह स्वयं को गौरवान्वित महसूस करेंगे. निदेशक ने सभी लोगों से यह अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण काल में सामाजिक दूरी का अनुपालन करें तथा वायरस के प्रसार को रोकने में सरकार तथा प्रशासन की मदद करें.











Post a Comment

0 Comments