दौड़ा-दौड़ा कर शराब तस्करों को पकड़ रही पुलिस ..

पुलिसकर्मियों ने भी कीचड़ की परवाह किए बगैर काफी दूर तक खेतों में जाकर उनका पीछा किया और अंततः उन्हें पकड़ लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब तस्करों तथा अन्य अपराधियों के विरुद्ध अभियान लगातार चलता रहेगा.

- चार पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पकड़े गए दो तस्कर 
- औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने लगातार दूसरे दिन भी शराब तस्करों  को रंगे हाथ पकड़ने में सफलता पाई है. थाना क्षेत्र के परासियां रेलवे पुल के समीप से एक बाइक पर सवार दो तस्करों को 4 कार्टून अंग्रेजी शराब साथ गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस के द्वारा शराब तस्करी में प्रयुक्त की जा रही बाइक को भी जब्त कर लिया है. गिरफ्तार दोनों तस्कर औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव निवासी अवधेश यादव उर्फ धनु (19 वर्ष) एवं कृपा कुमार यादव (19 वर्ष) बताए जा रहे हैं.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि सोमवार की तरह ही मंगलवार को भी विशेष अभियान के तहत पुलिस शराब तस्करों को दबोचने के लिए निकली. इस दौरान परासियां रेलवे पुल के समीप से एक बाइक पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए. इन्होंने शराब की पेटियां भी ले रखी थी. पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया तो यह भागने लगे और बाइक छोड़ खेतों में घुस गए. पुलिसकर्मियों ने भी कीचड़ की परवाह किए बगैर काफी दूर तक खेतों में जाकर उनका पीछा किया और अंततः उन्हें पकड़ लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब तस्करों तथा अन्य अपराधियों के विरुद्ध अभियान लगातार चलता रहेगा.











Post a Comment

0 Comments