दारोगा पर हमला करने वाले पूर्व सरपंच के भाई समेत आठ गिरफ्तार ..

रविवार की दोपहर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में गांव में पूर्व सरपंच संजय चौधरी तथा जगदंबा यादव के बीच वर्चस्व को लेकर लड़ाई हुई. जहां दोनों ने जमकर फायरिंग की. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर पूर्व सरपंच तथा उनके समर्थकों ने हमला बोल दिया. 

- सिकरौल थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में हुई थी घटना
- मामले में 20 नामजद तथा 20 अज्ञात को बनाया गया है अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में रविवार को दो पक्षों की आपसी लड़ाई को सुलझाने गई पुलिस पर पूर्व सरपंच समय अन्य लोगों द्वारा हमला किए जाने के मामले में पुलिस ने पूर्व सरपंच के भाई समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, मुख्य आरोपित पूर्व सरपंच की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है जिसके लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

दरअसल, रविवार की दोपहर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में गांव में पूर्व सरपंच संजय चौधरी तथा जगदंबा यादव के बीच वर्चस्व को लेकर लड़ाई हुई. जहां दोनों ने जमकर फायरिंग की. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर पूर्व सरपंच तथा उनके समर्थकों ने हमला बोल दिया. 

वहीं, एएसआई अशोक यादव को घर में बंद कर उनके साथ मारपीट की. पुलिस पर पथराव मारपीट अभद्र व्यवहार को लेकर थाने में 20 नामजद तथा 20 अज्ञात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि मामले में छापेमारी कर 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार लोगों में स्थानीय गांव निवासी रंजन कुमार, गिरधारी कुमार, पवन कुमार, गोरख चौधरी, कृष्णा चौधरी, श्याम बिहारी चौधरी, माया देवी तथा शकुंतला देवी शामिल हैं. वहीं, पूर्व सरपंच समेत अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.











Post a Comment

0 Comments