सड़क दुर्घटना में बिजली कर्मी की मौत ..

इसी दौरान चुरामनपुर के समीप सामने से आ रही एक बाइक से हुई टक्कर में वह सड़क पर जा गिरे. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने उनके सर को कुचल दिया जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

- जिला मुख्यालय से काम निबटा कर पुराना भोजपुर लौट रहा था युवक
-  मोटरसाइकिल पर साथ सवारी कर रहा युवक भी घायल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर के समीप मंगलवार की रात हुई एक सड़क दुर्घटना में बिजली कंपनी के एक कर्मी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तो वह जिला मुख्यालय से अपना काम निबटा कर पुराना भोजपुर स्थित अपने घर की तरफ जा रहे थे. इसी बीच सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुराना भोजपुर के रहने वाले मंटू सिंह (35 वर्ष), पिता कमला सिंह नया भोजपुर के रहने वाले हैं तथा बिजली कंपनी में वह बतौर मानव बल काम करते थे. मंगलवार की रात तकरीबन साढ़े 11 बजे वह अपने एक अन्य साथी के साथ जिला मुख्यालय से मरमत का काम निबटा कर अपने घर की७ तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान चुरामनपुर के समीप सामने से आ रही एक बाइक से हुई टक्कर में वह सड़क पर जा गिरे. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने उनके सर को कुचल दिया जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार उनके साथी गिरने की वजह से घायल हो गए. इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया. वहीं, पुलिस की मदद से बाइक पर बैठे दूसरे युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज किया गया. 

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि घटना में घायल युवक के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.













Post a Comment

0 Comments