महीनों से फरार गोलीबारी के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज हैं मामले ..

सूचना मिली कि वह चुरामनपुर बाजार के समीप आया हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे धर दबोचा. एसपी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के विरुद्ध सिमरी तथा महिला थाना समेत विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं.


- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चुरामनपुर बाज़ार से दबोचा
- सफेदपोशों का संरक्षण मिलने की कही जा रही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर गांव से पुलिस ने कई महीनों से फरार एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति के ऊपर विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं. इसी बीच कुछ माह पूर्व गोलीबारी की एक घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार चल रहा था तभी पुलिस को सूचना मिली और सूचना पर कार्रवाई करते हुए उसे चुरामनपुर बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया.

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि, तकरीबन 6-7 महीने पूर्व आपसी विवाद में गोलीबारी के एक मामले में अभियुक्त राधेश्याम यादव (40 वर्ष) की पुलिस को तलाश थी. इसी बीच सूचना मिली कि वह चुरामनपुर बाजार के समीप आया हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे धर दबोचा. एसपी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के विरुद्ध सिमरी तथा महिला थाना समेत विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं.

उधर, चुरामनपुर के ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए राधेश्याम यादव को एक स्थानीय सफेदपोश का संरक्षण प्राप्त है, जिसके चलते वह कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद भी जल्द पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था.













Post a Comment

0 Comments