अस्पताल कर्मी मिला कोरोना संक्रमित, जिला मुख्यालय समेत केसठ व नावानगर से भी मिले मामले ..

उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि मास्क ना पहनने पर अब केवल जुर्माना ही नहीं बल्कि, दुकानों के सीलिंग की कार्रवाई तो की ही जा रही है. साथ ही साथ और लोगों के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

- अलग-अलग मोहल्लों तथा प्रखंडों में मिले हैं कोरोना के कई मामले
- कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग कर संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की हो रही तलाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना वायरस संक्रमण के जिले में प्रसार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. गुरुवार को एक बार फिर बक्सर नगर के विभिन्न मोहल्लों में कोरोना वायरस के 13 मामले सामने आए हैं. हालांकि, अभी और भी रिपोर्ट आने बाकी हैं. उम्मीद है कि शाम तक इस संख्या में और भी इज़ाफ़ा होगा. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सदर अस्पताल के एक स्वास्थ्यकर्मी को संक्रमित पाया गया है. इसके अतिरिक्त सिविल लाइंस मोहल्ले में चार लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. थाना रोड में एक, कोइरपुरवा में एक,अमला टोली में एक, बाजार समिति रोड में एक, केसठ प्रखंड के केसठ में दो, तथा नावानगर प्रखंड के भटौली में एक व्यक्ति में संक्रमण पाया गया है. 

जिला पदाधिकारी अमन समीर ने बताया है कि कांटेक्ट सिंह का कार्य किया जा रहा है. सभी संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों की जांच करते हुए कोरोना वायरस के प्रसार की गणना की जाएगी. उन्होंने जिले वासियों से एक बार फिर संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए बिना किसी जरूरी काम के घरों से बाहर निकलने से परहेज की बात कही है. उन्होंने कहा है कि जब भी कोई व्यक्ति घर से बाहर निकले तो मास्क अवश्य लगाएं वहीं, समय-समय पर हाथों का सैनिटाइजेशन भी आवश्यक है. साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि मास्क ना पहनने पर अब केवल जुर्माना ही नहीं बल्कि, दुकानों के सीलिंग की कार्रवाई तो की ही जा रही है. साथ ही साथ और लोगों के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.


कोरोना मीटर

जांच के लिए भेजे गए सैंपल:                        7565
प्राप्त हुए रिपोर्ट:                                         6741
अब तक मिले कुल संक्रमित मरीजों की संख्या:.  374
टेस्ट में गैर संक्रमित मिले लोग:                       6265
कुल स्वस्थ हुए व्यक्ति :                                   248
कुल सक्रिय मामले :.                                      126
अप्राप्त रिपोर्ट :                                             824











Post a Comment

0 Comments