आपसी विवाद में मारपीट एक दर्जन से ज्यादा घायल ..

बताया जा रहा है कि सभी घायलों में दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया तथा घायलों को अस्पताल भेज दिया है.

- नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है घायलों का इलाज
-  मामले की जांच के लिए पहुंचे सदर एसडीपीओ के.के.सिंह

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र के अकरौड़ा गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट में कुल 13 लोग  घायल हो गए हैं जिनमें आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि घायलों में दो लोगों को गोली लगी है. हालांकि, पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है. वहीं, स्थानीय लोगों तथा पुलिस के सहयोग से घायलों को नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज हेतु भेजा गया है. कोई घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए हैं तथा मामले की जांच में जुटे हुए हैं.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी श्री राम सिंह तथा नंद जी यादव के बीच पूर्व का कोई विवाद है जिसको लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया तथा बात हाथापाई से लाठी-डंडे तक पहुंच गई देखते ही देखते मामला गंभीर हो गया. इसी बीच किसी ने गोली चला दी जिसमें एक पक्ष के कृष्णा कुमार को जहां बांह में गोली लगी वहीं, अनिल कुमार को कंधे से गोली छूती हुई निकल गई. साथ ही श्रीराम सिंह नामक व्यक्ति लाठी की पिटाई से बुरी तरह घायल हो गए. वहीं, दूसरे पक्ष के घायलों में नंदजी यादव, सत्येंद्र सिंह, भोला सिंह, मिश्री सिंह शामिल है. बताया जा रहा है कि सभी घायलों में दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया तथा घायलों को अस्पताल भेज दिया है.

इस संदर्भ में पूछे जाने पर सिकरौल के प्रभारी थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह ने बताया कि घटना पूर्व के आपसी विवाद में मारपीट की है. दोनों तरफ से ईंट पत्थर चलने की सूचना मिल रही है हालांकि, एक पक्ष के एक व्यक्ति कृष्णा कुमार द्वारा कहा जा रहा है कि उसे गोली लगी है. लेकिन, जब तक चिकित्सकीय जांच में यह स्पष्ट नहीं हो जाता तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. मामले में घायलों को नावानगर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. इलाज के उपरांत उनके बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.











Post a Comment

0 Comments