सड़क पर फेंकी मिली नवजात, अस्पताल में चल रहा इलाज़ ..

औद्योगिक थाना के सामने ही बालू के ढेर पर यह बच्ची से की मिले घटना बुधवार की रात तकरीबन 9:30 बजे की है. सूचना मिलते ही मौके पर चाइल्ड लाइन के समन्वयक पवित्र कुमार पहुंचे तथा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के सहयोग से उसे एनआईसीयू में भर्ती कराया गया.
 
- औद्योगिक थाने के सामने बालू के ढेर पर फेंकी मिली बच्ची
- बाल कल्याण समिति के सदस्य ने कहा, सभी समाज के माथे पर कलंक है घटना 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र इलाके से सड़क पर फेंकी एक नवजात बच्ची के मिलने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची को देखने के बाद यह प्रतीत हो रहा है कि जन्म के साथ ही उसे सड़क पर फेंक दिया गया है. औद्योगिक थाना के सामने ही बालू के ढेर पर यह बच्ची से की मिले घटना बुधवार की रात तकरीबन 9:30 बजे की है. सूचना मिलते ही मौके पर चाइल्ड लाइन के समन्वयक पवित्र कुमार पहुंचे तथा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के सहयोग से उसे एनआईसीयू में भर्ती कराया गया.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए बाल कल्याण समिति के सदस्य डॉ. शशांक शेखर ने बताया कि बच्ची का इलाज सदर अस्पताल के शिशु गहन चिकित्सा केंद्र में किया जा रहा है. जहां से स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उसे कैमूर अथवा भोजपुर दत्तक ग्रहण संस्थान में भेज दिया जाएगा.

मर गई है मानवीय संवेदना:

बाल कल्याण समिति के सदस्य डॉ. शशांक शेखर ने कहा कि जिस प्रकार से बच्ची को फेंका गया था वह मानवता को शर्मसार करने के लिए काफी था. उन्होंने बताया कि बच्ची की स्थिति देखने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे मानवीय संवेदनाएं मर गई हैं. उन्होंने कहा कि आज के जमाने में जब बेटा बेटी में कोई फर्क नहीं किया जाता ऐसे में इस तरह का कृत्य सभ्य समाज के माथे पर एक कलंक है.













Post a Comment

0 Comments