इटाढ़ी में पिकअप चालक की गोली मारकर हत्या ..


माना जा रहा है कि लूटपाट के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष आलोक कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही घटना के संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी जाएगी.

- वाहन के समीप ही मिली लाश, पास से सटाकर मारी गई है
- मृतक की नहीं हो सकी है पहचान 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है उम्र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा बधार में एक पिकअप चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि चालक को सिर में सटाकर गोली मारी गई है. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजे जाने की कार्यवाही शुरू कर दी है.

इस संदर्भ में अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पिकअप वाहन संख्या यूपी 65 एचटी 5572 के चालक को अपराधियों ने गोली मार दी है तथा शव को वाहन के समीप ही फेंक दिया है. मृतक की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है. घटना बीती रात अंजाम दी गई है सुनसान इलाका होने के कारण स्थानीय ग्रामीण भी घटना की जानकारी होने से इंकार कर रहे हैं. वाहन कुकुढा बधार के समीप पाया गया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि लूटपाट के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष आलोक कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही घटना के संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी जाएगी.











Post a Comment

0 Comments