जनहित में स्थगित हुआ साबित खिदमत फाउंडेशन का कोरोना योद्धा सम्मान कार्यक्रम ..

बताया कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए जनहित में यह निर्णय लिया गया है. उन्होंने बताया कि एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा तथा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आइआरएस अजय केसरी बातचीत के दौरान उन लोगों ने भी जनहित में इस कार्यक्रम को स्थगित किए जाने का अनुरोध किया. 

- कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को देखकर लिया निर्णय
- लोगों से भी की सावधानी बरते जाने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा 9 जुलाई को आयोजित कोरोना योद्धा सम्मान कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. यह जानकारी देते हुए संस्था के सचिव साबित रोहतासवी ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए जनहित में यह निर्णय लिया गया है. उन्होंने बताया कि एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा तथा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आइआरएस अजय केसरी बातचीत के दौरान उन लोगों ने भी जनहित में इस कार्यक्रम को स्थगित किए जाने का अनुरोध किया. 

साबित रोहतासवी ने सभी जिले वासियों से यह अनुरोध किया है कि कोरोना वायरस रहे प्रसार के मद्देनजर वह अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकलने से परहेज किया करें और जब भी निकलें जाए तब मास्क तथा सैनिटाइजर का प्रयोग अवश्य करें. उन्होंने जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा किए गए तीन दिन के लॉकडाउन के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि इस स्थिति के कुछ नियंत्रण में आने की संभावना है तथा लोगों को भी कोरोना की भयावहता का एहसास होगा.











Post a Comment

0 Comments