कोरोना की जंग जीत चुके व्यक्ति की अचानक हुई मौत, मचा हड़कंप ..

6 दिन तक पटना में इलाज होने के बाद वह पूरी तरह से स्वस्थ होकर 14 जुलाई को घर लौटे तथा होम क्वारंटाइन में थे. कुछ दिन तक सामान्य स्थिति में रहने के बाद शनिवार को सुबह अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और अस्पताल ले जाने के पूर्व ही उनकी मृत्यु हो गई.

- सिमरी थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर डेरा गांव के रहने वाले हैं मृतक
- हाल में संक्रमण मुक्त होकर एम्स से लौटे थे वापस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना वायरस संक्रमण से एक बार फिर बक्सर में एक मौत हुई है. बताया जा रहा है कि यह मौत उस व्यक्ति की हुई है जो कोरोना वायरस संक्रमण को हराकर वापस लौटे थे. कोरोना से हुई इस मौत के बाद प्रशासनिक हलकों में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित मरीज 7 जुलाई को सदर अस्पताल में हुए स्वैब जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए थे जहां से उन्हें 8 जुलाई को बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स रेफर किया गया था. 6 दिन तक पटना में इलाज होने के बाद वह पूरी तरह से स्वस्थ होकर 14 जुलाई को घर लौटे तथा होम क्वारंटाइन में थे. कुछ दिन तक सामान्य स्थिति में रहने के बाद शनिवार को सुबह अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और अस्पताल ले जाने के पूर्व ही उनकी मृत्यु हो गई.

कोरोना से मृत्यु होने की पुष्टि करने के बाद स्थानीय प्रशासन अलर्ट हो गया तथा अंचलाधिकारी आमोद राज एवं थानाध्यक्ष जुनैद आलम तुरंत मुकुंदपुर पहुंचे एवं लाउडस्पीकर के द्वारा लोगों को घरों में रहने की अपील करने लगे. घटना के तकरीबन 3 घंटे के बाद मेडिकल टीम पहुंची तथा शव को अंतिम संस्कार के लिए भेजा गया. अंचलाधिकारी के मुताबिक स्थानीय बस्ती को सील कर से सैनिटाइजेशन का कार्य शुरू कराया जा रहा है तथा अब डोर टू डोर जांच भी कराई जाएगी.













Post a Comment

0 Comments