दो पक्षों में हुआ विवाद, चली गोलियां, डेढ़ दर्जन नामजद ..

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया, तथा दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया. बताया जा रहा है कि मामले में दोनों पक्षों के तरफ से तकरीबन डेढ़ दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

- मारपीट में घायल हुए कई, निजी अस्पताल में चल रहा इलाज
- गोलीबारी की घटना के बाद गांव में कायम हुआ दहशत का माहौल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के गिरिधर बरांव में आपसी विवाद में कई दो पक्षों के बीच हुए विवाद में कई चक्र गोलियां चलाई गई. जिससे ग्रामीणों में दहशत फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया, तथा दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया. बताया जा रहा है कि मामले में दोनों पक्षों के तरफ से तकरीबन डेढ़ दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

मामले में थाना प्रभारी सुबोध कुमार से मिली जानकारी के मुताबि कि मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना यादव एवं उनके चाचा वीरेंद्र यादव के बीच विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई है.  मारपीट के इस घटना में गोलीबारी का भी मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि तकरीबन सात चक्र गोलियां चलाई गई हैं. हालांकि, गोलीबारी के मामले में किसी की भी घायल होने की सूचना नहीं है. लेकिन, मारपीट में सात आठ लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 2 लोगों की स्थिति गंभीर  बताई जा रही है. जिनका इलाज आरा के निजी अस्पताल में चल रहा है. 

बताया जा रहा है कि घायलों में मुखिया प्रतिनिधि के भाई पूर्व बीडीसी हरेंद्र यादव, मनु कुमार, हरे राम सिंह, सुनील सिंह, लक्ष्मीनिया देवी, नवल किशोर सिंह, इनमें हरेंद्र  यादव एवं मनु कुमार का इलाज आरा के निजी अस्पताल में चल रहा है. 

मामले में पुलिस के द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जिनका नाम  वीरेंद्र यादव एवं हरेराम यादव बताया जा रहा है.  इस मारपीट एवं गोलीबारी के मामले में दोनों पक्षों के तरफ से 15 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.











Post a Comment

0 Comments