भूमि विवाद में आमने-सामने आए दो पक्ष जमकर चली गोलियां ..

बात बढ़ते-बढ़ते विवाद से मारपीट तक नौबत पहुंच गई, और दोनों पक्ष आमने सामने आ गए. इसी बीच एक पक्ष ने कट्टे से गोली चला दिया. जिससे सुरेश सिंह की पत्नी सुशीला देवी के कंधे में छर्रा लगने से वो जख्मी हो गई. तभी दूसरे पक्ष से चलाई गई गोली अजीत कुमार के हाथ में जा लगी. 

घायल महिला
- वृद्ध महिला समेत दो लोग हुए घायल, सदर अस्पताल में किया जा रहा है इलाज
- दोनों तरफ से दर्ज कराई गई है प्राथमिकी, 14 लोगों को किया गया है नामजद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बरहना गांव में गुरुवार को भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है. गोलीबारी की इस घटना में एक वृद्ध महिला सहित दो व्यक्ति गोली लगने से जख्मी हैं. घायलों का इटाढी पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी चिकित्सा जारी है. मामले में काउंटर केस दर्ज करते हुए पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव के सुरेश सिंह तथा झब्बु सिंह के बीच पूर्व से भूमि विवाद चला आ रहा था. दोनों आपस में पटिदार बताए जा रहे हैं, जिनके बीच उक्त भूमि को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका है. इस बीच गुरुवार को उक्त जमीन पर कराए जा रहे काम के दौरान दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया. बात बढ़ते-बढ़ते विवाद से मारपीट तक नौबत पहुंच गई, और दोनों पक्ष आमने सामने आ गए. इसी बीच एक पक्ष ने कट्टे से गोली चला दिया. जिससे सुरेश सिंह की पत्नी सुशीला देवी के कंधे में छर्रा लगने से वो जख्मी हो गई. तभी दूसरे पक्ष से चलाई गई गोली अजीत कुमार के हाथ में जा लगी. 

गोलीबारी की पुष्टि करते इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण के दौरान एक पक्ष के झब्बु सिंह के घर से पुलिस ने 315 बोर का छह जिदा कारतूस बरामद करते हुए झब्बु सिंह तथा उसके दो पुत्रों पर आ‌र्म्स एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले में जख्मी सुशीला देवी के बयान पर पांच व्यक्तियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जबकि, अजीत सिंह के बयान पर 9 लोगों को नामजद किया गया है, जिसमें दिनेश यादव तथा चंदन यादव को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ करने में लगी है.











Post a Comment

0 Comments