पुलिस के हत्थे चढ़ा महीनों से फरार वांटेड अपराधी..

मारपीट, गोलीबारी, लूट का प्रयास तथा शराब तस्करी के मामलों में उसकी तलाश थी. के संदर्भ में वरीय अधिकारियों को सूचना दी गई है. बुधवार को उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी.

- कई मामलों में पुलिस कर रही थी तलाश
- पूजा करने जाने के क्रम में पुलिस की नजरों में आया अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  औद्योगिक थाना पुलिस ने काफी दिनों से फरार चल रहे एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया अपराधी औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरियाँ गांव का रहने वाला है तथा अलग-अलग थाना क्षेत्र में मारपीट तथा शराब तस्करी में वांछित था. वहीं नया भोजपुर ओपी के प्रतापसागर के समीप हुई गोलीबारी तथा लूट के प्रयास मामले में भी इस अपराधकर्मी की तलाश पुलिस को थी.

इस बाबत थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि गश्ती दल के साथ व स्वयं निकले थे. इसी बीच यशोदा ब्रह्मस्थान के पास एक वाहन में कुछ लोगों के साथ सवार अपराधी वांछित अपराधी छोटू राम देखा गया. संभवत: सभी पूजा करने जा रहे थे. गाड़ी रुकवा कर अपराधी को हिरासत में लेते हुए वाहन की जांच कराई गई लेकिन, वाहन से कुछ नहीं प्राप्त हुआ.  थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए अपराधी का पुराना आपराधिक इतिहास है . मारपीट, गोलीबारी, लूट का प्रयास तथा शराब तस्करी के मामलों में उसकी तलाश थी. के संदर्भ में वरीय अधिकारियों को सूचना दी गई है. बुधवार को उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी.











Post a Comment

0 Comments