सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति घायल ..

दोनो को इलाज के लिए रघुनाथपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए पति पत्नी को इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. 

- बगेन थाना क्षेत्र में स्कॉर्पियो के धक्के से हुआ हादसा
- बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहे थे नावानगर के रहने वाले दंपत्ति.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मंगलवार की देर शाम  हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार  दंपत्ति बुरी तरह घायल हो गए, जिसमें इलाज के लिए ले जाने के दौरान पत्नी की रास्ते में ही मौत हो गई तथा पति सदर अस्पताल में जीवन तथा मौत से जूझ रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि देर शाम बगेन में स्कॉर्पियो के धक्के से बाइक सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. बक्सर इलाज के लिए जाते समय रास्ते में ही पत्नी की मौत हो गई. सूत्रों ने मुताबिक नावानगर प्रखंड के पनिआरी निवासी रामनाथ सिंह यादव बाइक पर सवार होकर अपनी पत्नी के साथ गांव जा रहे थे. मंगलवार की शाम बीच रास्ते में बगेन के पास सामने से आ रहे एक स्कार्पियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में रामनाथ यादव और उनकी पत्नी धर्मशिला देवी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनो को इलाज के लिए रघुनाथपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए पति पत्नी को इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. 

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि अस्पताल जाते समय रास्ते में ही पत्नी धर्मशिला देवी की मौत हो गई. जबकि पति का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद चालक स्कॉर्पियो सहित फरार हो गया.











Post a Comment

0 Comments