पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार करने वाली महिला गिरफ्तार ..

पुलिस ने नारायण सिंह के घर पर छापेमारी की तो उसकी पत्नी उर्मिला देवी ने पुलिस के साथ मारपीट तथा गाली गलौज की पुलिस किसी तरह वहां से जान बचाकर भागी तथा उर्मिला देवी समेत कई लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

- सिकरौल थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव की रहने वाली है महिला
- जमीनी विवाद में मारपीट की सूचना पर गई पुलिस के साथ किया था दुर्व्यवहार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करना एक महिला को भारी पड़ गया पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि महिला सिकरौल थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव की रहने वाली है. जहां पिछले 14 जुलाई को मारपीट की सूचना पर पहुँची पुलिस के साथ उसने अभद्र व्यवहार किया था. पुलिस ने गिरफ्तार महिला से पूछताछ के बाद उसे न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया. 

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया 14 जुलाई की दोपहर तकेवटिया के रहने वाले केदार सिंह और खेसारी सिंह के बीच जमीनी विवाद हो गया जिसमें नारायणपुर के रहने वाले दिनेश सिंह ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग की थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस ने नारायण सिंह के घर पर छापेमारी की तो उसकी पत्नी उर्मिला देवी ने पुलिस के साथ मारपीट तथा गाली गलौज की पुलिस किसी तरह वहां से जान बचाकर भागी तथा उर्मिला देवी समेत कई लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

बाद में सोमवार की सुबह महिला पुलिस के साथ पहुंचे जवानों ने दिनेश सिंह के घर पर छापेमारी की और उसकी पत्नी उर्मिला देवी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, दिनेश सिंह अभी भी फरार बताया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दिनेश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.











Post a Comment

0 Comments