पति गया पंजाब, गाँव में महिला की हो गयी हत्या ..

जानकारी देने के बाद कुछ लोग गांव से निकलकर महिला की तलाश में आगे गए पर, जिस तरफ आरोपित महिला को लेकर गए थे उस तरफ वर्षात के कारण मौजूद कीचड़ तथा रात के अंधेरा को देखते हुए ग्रामीण आगे बढ़ने का साहस नहीं कर सके. 
- राजपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में हुई घटना
- अज्ञात हमलावरों ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में रविवार की देर शाम एक 40 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हत्यारों की पहचान नहीं हो पायी है. घटना के समय महिला अपनी 14 वर्षीय पुत्री के साथ शौच के लिए निकली थी. सुबह महिला की खोजबीन में निकले ग्रामीणों ने शव पडा़ देख पुलिस को इसकी सूचना दी. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस बीच सूचना मिली कि मृतक महिला का पति पंजाब में कोई काम करता है और गांव बहुत कम आता है. पुलिस फिलहाल हर एंगल से हत्या की जांच में लगी है. 

घटना की जानकारी देते राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम करीब 7.30 बजे राजापुर गांव निवासी विपेंद्र राम की 40 वर्षीय पत्नी मंझरिया देवी अपनी 14 वर्षीय पुत्री के साथ शौच के लिए निकली थी. गांव से बाहर निकलते ही कुछ अज्ञात लोगों ने महिला को घेर लिया और मारपीट कर उसकी पुत्री को वहां से भगा दिया. इसके बाद अपराधी महिला को जबरन पकड़कर गांव से करीब एक किमी दूर मौजूद बागीचा में ले गए. जहां महिला की गोली मारकर हत्या करने के बाद हत्यारे फरार हो गए. इस बीच महिला की पुत्री द्वारा भागते हुए आकर गांव में लोगों को घटना की जानकारी दी. जानकारी देने के बाद कुछ लोग गांव से निकलकर महिला की तलाश में आगे गए पर, जिस तरफ आरोपित महिला को लेकर गए थे उस तरफ वर्षात के कारण मौजूद कीचड़ तथा रात के अंधेरा को देखते हुए ग्रामीण आगे बढ़ने का साहस नहीं कर सके. 

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की ग्रामीणों द्वारा यदि तत्काल सूचना दी गई होती तो शायद पुलिस हमलावरों के खिलाफ कोई कार्रवाई करने में सक्षम हो पाती पर, सुबह बधार में निकले ग्रामीणों ने महिला का शव बगीचे में पड़ा देख को पुलिस को इससे अवगत कराया. शव के परीक्षण में पता चला कि महिला को बेहद करीब से सटाकर गोली मारी गई है. गांव के लोगों तथा बच्ची से हुई बातचीत में भी अभी तक कुछ निकलकर सामने नहीं आया है. दूसरी तरफ इस घटना के बाद इलाके में दहशत है.











Post a Comment

0 Comments