वीडियो: छेड़खानी का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, मनचलों ने मार दी गोली ..

मनचलों ने उसे गोली मार दी. संयोग यह रहा कि, गोली युवक के पैर में लगी जिससे कि उसे विशेष नुकसान नहीं हुआ. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज कर रहे चिकित्सक ने उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई है.

अस्पताल में इलाजरत घायल युवक

- सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी बाजार की है घटना
- मौके से पुलिस ने बरामद किया देसी पिस्तौल व खोखा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के सिमरी बाजार में राह चलती लड़कियों से छेड़खानी कर रहे मनचलों का विरोध करना एक युवक को भारी पड़ गया. मनचलों ने उसे गोली मार दी. संयोग यह रहा कि, गोली युवक के पैर में लगी जिससे कि उसे विशेष नुकसान नहीं हुआ. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज कर रहे चिकित्सक ने उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई है.

घटना के संदर्भ में सिमरी रामोपट्टी के रहने वाले घायल युवक अमित पांडेय ने बताया कि सोमवार की शाम तकरीबन 4:00 बजे सिमरी बाजार में पांडेयपुर निवासी अमित दूबे भरत दूबे जानू दूबे, गुड्डू दूबे, कटोरा दूबे तथा सद्दाम नामक युवक राह चलती लड़कियों से छेड़खानी कर रहे थे उन्होंने इस बात को देखा तो इसका विरोध किया जिस पर सभी ने मिलकर उसके साथ पहले तो मारपीट की फिर अन्य साथियों को फोन कर बुलाया और उसे गोली मार दी. थानाध्यक्ष जुनैद आलम के अनुसार इस दौरान तकरीबन 5-6 राउंड गोलियां चलाई गयी. जिसमें एक गोली विशाल के पैर में लग गयी. घायल अवस्था में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा फिर बक्सर रेफर कर दिया गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि, घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एक देसी पिस्तौल तथा खोखा भी बरामद किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है. पीड़ित का बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. साथ ही घटना कारित करने वाले नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है. उधर, सदर अस्पताल में युवक का इलाज कर रहे डॉक्टर बीएन चौबे ने बताया कि युवक की हालत अब खतरे से बाहर है.
वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments