10 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़खानी, मामला दर्ज ..

उक्त युवक की गलत नीयत को भांप कर किशोरी शोरगुल करते हुए वहां से भागी. उधर, आरोपी युवक भी वहां से भाग निकला. बाद में उसने घर पहुंच कर परिजनों को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया. 

- चक्की ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही जाँच में जुटी पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चक्की ओपी थाना अंतर्गत एक गांव में एक 10 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पीड़ित किशोरी के पिता ने स्थानीय थाने में एक युवक के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उक्त किशोरी रोज की भांति गांव के बाजार में पशु चारा लाने के लिए गई थी इसी बीच गांव का ही रहने एक युवक ने किशोरी को पकड़ लिया तथा छेड़छाड़ शुरु कर दी. उक्त युवक की गलत नीयत को भांप कर किशोरी शोरगुल करते हुए वहां से भागी. उधर, आरोपी युवक भी वहां से भाग निकला. बाद में उसने घर पहुंच कर परिजनों को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया. 

इस संदर्भ में थाना प्रभारी कपिलदेव पासवान ने बताया कि, मामले की तफ्तीश की जा रही है उधर इस घटना के बाद किशोरी तथा उसके परिजन डरे सहमे हैं.
















Post a Comment

0 Comments