कोरोना के मामलों की संख्या पहुँची 1126, डीएम ने कहा, प्रतिदिन एक हज़ार लोगों की जांच का लक्ष्य ..

लोगों से अपील की है कि लोग  लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन करते हुए अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकले तथा कोरोना संक्रमण से संबंधित जानकारियों के लिए टोल फ्री नंबर का इस्तेमाल करें.

 
- बक्सर में 17 तथा डुमराँव में 21 नए मामले आए सामने
- तेजी से की जा रही संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए व्यक्तियों की तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़,बक्सर: जिले में कोरोना संक्रमण ने पूरे जिले को अपनी चपेट में ले लिया है रविवार को एक बार फिर 81 नए मामलों के साथ संक्रमण का आंकड़ा 1126 तक पहुंच गया है. उधर, जिला पदाधिकारी अमन समीर ने भी जांच को बढ़ाकर प्रतिदिन एक हजार करने की बात कही है. उधर, से संक्रमित मिले व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों की भी तेजी से तलाश की जा रही है.  

सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार के मुताबिक रविवार को मिले मामलों में 17 अकेले सदर प्रखंड के हैं जिनमें रानी सती मंदिर, सारीमपुर एसपी कोठी, पुलिस लाइन, बुधनपुरवा, कृष्णा सिनेमा रोड, सोहनी पट्टी पोस्ट ऑफिस, पुराना थाना रोड, सदर अस्पताल बक्सर, सीएस ऑफिस, गोलंबर, नेहरू नगर शामिल है. इटाढी प्रखंड में कोरोना संक्रमण के तीन मामले पाए गए हैं. यह तीनों मामले महिला गांव के हैं.  राजपुर प्रखंड के मंगराव से कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है. चौसा में 7 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिसमें चौसा, पवनी एवं सोनपा गाँव के लोग शामिल हैं. चौंगाई में 8 लोग संक्रमित मिले हैं.  सिमरी में 9 लोग संक्रमित मिले हैं, जो बलिहार, पांडेयपुर, खंडरा, नगपुरा, दूधी पट्टी के रहने वाले हैं. ब्रह्मपुर में दो लोग संक्रमित पाए गए हैं. दोनों मामले ब्रह्मपुर प्रखंड के बराढी के हैं. डुमरांव में संक्रमित पाए गए 21 लोगों में सर्वाधिक मामले पुराना भोजपुर के हैं. नवानगर में 9 लोग संक्रमित मिले हैं.जिसमें गिरिधर बरांव, धनबखरा, गोविंदपुर, आथर के लोग शामिल हैं. केसठ में एक कोरोना संक्रमण का नया मामले सामने आया है. जो रामपुर गाँव का है. चक्की के भरियार में दो लोग संक्रमित मिले हैं. 

प्रशासन ने एक बार फिर लोगों से अपील की है कि लोग  लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन करते हुए अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकले तथा कोरोना संक्रमण से संबंधित जानकारियों के लिए टोल फ्री नंबर का इस्तेमाल करें.













Post a Comment

0 Comments