एक दिन में मिले सर्वाधिक 115 मामले, पुलिसकर्मियों में तेज़ी से हो रहा संक्रमण का प्रसार ..

तमाम एहतियात बरतने के बावजूद संक्रमण का दायरा बढ़ते जाना यह प्रदर्शित करता है कि कहीं ना कहीं और भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. बताया जा रहा है कि जो भी नए मामले मिले हैं उनमें बक्सर नगर के विभिन्न मुहल्लों के मामले सर्वाधिक है. सबसे ज्यादा मामले पुलिस लाइन में पाए गए हैं

- पूरे जिले में सभी गांवों में मिल रहे संक्रमण के मामले
- लगभग 21 हज़ार लोगों की हुई जांच, डीएम ने कहा, 10 अगस्त तक प्रतिदिन पच्चीस सौ लोगों की हो जाँच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर में कोरोना का कहर जारी है 1 दिन में सर्वाधिक 115 पॉजिटिव मामलों के साथ कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 633 हो गई है. तमाम एहतियात बरतने के बावजूद संक्रमण का दायरा बढ़ते जाना यह प्रदर्शित करता है कि कहीं ना कहीं और भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. बताया जा रहा है कि जो भी नए मामले मिले हैं उनमें बक्सर नगर के विभिन्न मुहल्लों के मामले सर्वाधिक है. सबसे ज्यादा मामले पुलिस लाइन में पाए गए हैं. इसके अतिरिक्त बालगृह में भी एक बच्चे को संक्रमित पाया गया है. दलसागर के समीप तिवारीपुर गांव में पहली बार कोरोना संक्रमण मिला है. 

ब्रह्मपुर के रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  के अतिरिक्त दल्लूपुर, भादा आदि गाँवों में, सिमरी के सतफेड़वा, बलिहार तथा सिमरी बाजार, चौगाईं सीओ ऑफिस व अमसारी गाँव, केसठ के वार्ड संख्या 5, 6, 7 एवं 13 तथा डुमराँव के नुआंव में भी संक्रमित व्यक्तियों के मिलने की सूचना है. चौसा के पलिया में एक व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है. वहीं राजपुर के सिकठी में कई मामलों के अतिरिक्त खरवनिया आदि गांवो के साथ नावानगर के आथर तथा वैना गांव में संक्रमण के मामले सामने आए हैं.

उधर जिला पदाधिकारी अमन समीर ने सिविल सर्जन को निर्देशित करते हुए कहा है कि आइसोलेशन सेंटर में मूलभूत सुविधाओं को बढ़ाया जाए तथा कोरोना की संख्या को 10 अगस्त तक प्रतिदिन 2500 तक कर दिया जाए.

संक्रमण के सभी मामलों की पूरी सूची नीचे देख सकते हैं.


कोरोना मीटर:

संग्रहित सैम्पल: 20921
प्राप्त रिपोर्ट: 20296
कुल संक्रमित: 1445
जाँच में गैर संक्रमित: 17487
रिपोर्ट की प्रतीक्षा में: 625
ठीक हुए लोग: 812
अभी भी बचे संक्रमित लोग: 633
















Post a Comment

0 Comments