संक्रमण के मामलों में तेजी जारी, कोरोना के कुल मामलों की संख्या हुई 1738 ..

बताया जा रहा है कि संक्रमित पाए गए व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों की तलाश करते हुए उनकी कोविड-19 जांच जा रही है. जिसके बाद उन्हें जरूरत पड़ने पर आइसोलेशन में भेजा जाएगा.

- डीपीआरओ ने जारी किया नया आंकड़ा, बताया 124 मिले नए मरीज
- संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों की भी होगी जांच


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार तेजी जारी है रविवार को एक बार फिर संक्रमण के 124 मामले सामने आए हैं. नए संक्रमितों के मिलने के बाद अब संक्रमण के मामले 1738 हो गए हैं. डीपीआरओ कन्हैया कुमार के मुताबिक नए मामलों में सदर प्रखंड के नई बाजार में 22, बड़की बसौली में 3, खलासी मोहल्ले में 12, एससी-एसटी थाना में 1, सिविल लाइन में 2, बाबा नगर में 1, चरित्रवन में 3, सोहनीपट्टी में 5, पुलिस लाइन में 3, बक्सर में 1, पांडेयपट्टी में 01, डुमरांव प्रखंड में कुशलपुर पंचायत के नेनुआं गांव में 1, टेक्सटाइल कॉलोनी में 02, दक्षिण टोला वार्ड नंबर 25 में 01, फोरलेन रोड में 01, नया भोजपुर के फोरलेन के निर्माण में लगा मजदूर में 02, कोरोना संक्रमण  के नए मामले सामने आए हैं. वहीं, केसठ प्रखंड में शिवपुर वार्ड नंबर 2 में 01, नावानगर प्रखंड के गिरिधर बरांव में 01, भदार गांव में 01, वासुदेवा में 02 चौंगाई प्रखंड के अमसारी में 1,  चक्की प्रखंड के जवही दियर में 01, ब्रह्मपुर प्रखंड के कोचरियां गांव के बैरिया पंचायत में 01, एकरासी पंचायत में 01, रघुनाथपुर में 01, बगेन में 01 पॉजिटिव मामला सामने आया है. वहीं, चौसा के डिहरी में 09 कोरोना संक्रमण के  नए मामले सामने आए हैं. राजपुर प्रखंड के कैथहर खुर्द में 01, सिकठी में 24, सखुआना में 01 कोरोना संक्रमण का नया मामला सामने आया है. इटाढी प्रखंड के हकीमपुर पंचायत के भरचकिया गांव में 01 कोरोना संक्रमण का नया मामला सामने आया है. वहीं, मठिला में 07 लोगों को संक्रमित पाया गया है.

बताया जा रहा है कि संक्रमित पाए गए व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों की तलाश करते हुए उनकी कोविड-19 जांच जा रही है. जिसके बाद उन्हें जरूरत पड़ने पर आइसोलेशन में भेजा जाएगा.













Post a Comment

0 Comments