रास्ता रोककर बैठा था अज्ञात, युवक ने किया विरोध तो मार दिया चाकू ..

जिसके बाद दोनों में बहस शुरु हो गई और इसी बहस के दौरान उक्त व्यक्ति ने श्रीकांत को चाकू मार दिया. घायल युवक श्रीकांत ने बताया कि वह चेहरे से उस व्यक्ति को पहचान लेगा लेकिन, वह उसका नाम नहीं जानता. 

- नावानगर थाना क्षेत्र के भटौली हाई स्कूल खेल मैदान में हुई घटना
- गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए वाराणसी किया गया रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रविवार की सुबह दौड़ की प्रैक्टिस करने गए एक युवक को चाकू मार कर घायल कर दिया. घायल अवस्था में उसे पहले नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा फिर बक्सर सदर अस्पताल रेफर किया गया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया.

घटना के संदर्भ में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भटौली गांव के रहने वाले श्रीकांत सिंह यादव (20 वर्ष ) प्रतिदिन की तरह रविवार को भी अहले सुबह हाई स्कूल खेल मैदान में दौड़ की प्रैक्टिस करने गए थे. इसी दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति रास्ता रोक कर बैठा हुआ दिखा, जिससे दौड़ की प्रैक्टिस में दिक्कत हुई. उन्होंने उस व्यक्ति को रास्ते से हट जाने की बात कही, जिसके बाद दोनों में बहस शुरु हो गई और इसी बहस के दौरान उक्त व्यक्ति ने श्रीकांत को चाकू मार दिया. घायल युवक श्रीकांत ने बताया कि वह चेहरे से उस व्यक्ति को पहचान लेगा लेकिन, वह उसका नाम नहीं जानता. 

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया की युवक के बयान के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. लेकिन अब युवक से पूछताछ तथा घटनास्थल पर मिले सुराग के आधार पर घटना के कारणों का पता लगाने के लिए प्रयास किया जाएगा.













Post a Comment

0 Comments