असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी लड़ेगी जिले के चारों विधानसभाओं का चुनाव ..

चारों विधानसभाओं में चुनाव की तैयारी की जाएगी. जहां पार्टी अपने मजबूत उम्मीदवारों को उतारेगी. उन्होंने कहा कि, हमारी पार्टी पूरे बिहार में विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़ेगी भले ही किसी अन्य दल से गठबंधन हो अथवा नहीं हो.


- ए.आई.एम.आई.एम. के जिलाध्यक्ष बने नसीम अंसारी
- शाहबाद प्रभारी ने किया चारों विधानसभाओं की सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (ए.आई.एम.आई.एम.) ने बिहार की राजनीति में दखल देने के लिहाज से विधानसभा चुनाव में उतरने का मन बना लिया है, जिसके तहत विभिन्न जिलों में पार्टी की इकाइयों का गठन शुरु कर दिया गया है.

इसी क्रम में पार्टी के शाहाबाद पदधिकारियों के द्वारा नया बाजार के वार्ड संख्या चार में स्थित मदरसा परिसर में एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें जिला स्तरीय कमेटी की भी घोषणा की गई. बैठक में जिला स्तरीय कमेटी के माध्यम से मो. नसीम अंसारी उर्फ खादी भाई को पार्टी का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया.

बैठक में मौजूद शाहाबाद प्रभारी अफजाल आलम ने कहा कि जिले में ए.आई.एम.आई.एम. जिलाध्यक्ष, विधानसभाध्यक्ष, तथा तमाम बूथ के पदाधिकारियों के साथ मिलकर चारों विधानसभाओं में चुनाव की तैयारी की जाएगी. जहां पार्टी अपने मजबूत उम्मीदवारों को उतारेगी. उन्होंने कहा कि, हमारी पार्टी पूरे बिहार में विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़ेगी भले ही किसी अन्य दल से गठबंधन हो अथवा नहीं हो.

बैठक के दौरान हाजी इमरान, सरफराज, वकील सैफी, शाहबाज अख्तर, इंजमाम उल हक, अजहर खान, मिंटू हाशमी, राजेंद्र पाल, जगदीश सिंह, साबिर शाह, आफताब आलम, शाकिर हुसैन, खुर्शीद आलम, नसरुल्ला अंसारी, हाफिज असगर, मो. जफर, मल्लू अंसारी, अरमान अंसारी, जहीर अंसारी समेत कई लोग मौजूद रहे.














Post a Comment

0 Comments