कोरोना पर भारी पड़ा रिश्तों का बंधन, कोविड सेन्टर में मनाया गया रक्षा बंधन का त्योहार ..

सोमवार सुबह से दोपहर तक संक्रमित महिला मरीजो ने सेंटर के पुरुष वार्ड में भर्ती एक-एक पुरुषों को राखी बाँध चन्दन टीका लगा कर मिठाइयां खिला कर उनके स्वस्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की.
कोविड सेंटर में राखी बांधती युवती
 
- संक्रमित महिलाओं ने संक्रमित पुरुषों को रक्षा कवच बाँध कर एक दूसरे को दी बधाइयाँ 
- लिया कोरोना संक्रमण को हराने में भागीदार बनाने का वचन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण से जूझ रहे तथा कोविड सेन्टर में रह रहे लोगों ने भी भाई-बहन के प्रेम का अनूठा त्योहार मनाया. कोविड सेंटर में आइसोलेट महिलाओं ने वहाँ आइसोलेट पुरुषों की कलाइयों को सूना नहीं रहने दिया तथा उनकी बहनों की तरफ से उन्हें राखी बाँध देश व समाज की कोरोना महामारी से रक्षा करने के लिए अपना योगदान देने का वचन लिया. सोमवार सुबह से दोपहर तक संक्रमित महिला मरीजो ने सेंटर के पुरुष वार्ड में भर्ती एक-एक पुरुषों को राखी बाँध चन्दन टीका लगा कर मिठाइयां खिला कर उनके स्वस्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की.

बताते चले कि, जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में अप्रत्याशित वृद्धि को देखते हुए तमाम सुविधाओं से लैस कोविड अस्पताल संचालित किए जा रहे हैं. बक्सर के जिलाधिकारी अमन समीर सभी संक्रमित महिलाओं पुरुषों और बच्चो को बेहतर स्वास्थ्य सेवा के साथ साथ अच्छा व्यवहार दिए जाने तथा जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए योगा , मनोरंजन के साथ साथ पर्व त्योहार भी मनाने का प्रोत्साहन दे रहे हैं. इसी कड़ी में बक्सर जिला कोविड सेन्टर के जिला प्रभारी डॉ. सुधीर, डॉ. विकास तथा डॉ. दिनेश ने संक्रमित महिला मरीजों के विशेष आग्रह पर सेंटर में ही राखी और मिठाइयाँ मंगाई, जिसके बाद इस पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया.













Post a Comment

0 Comments