आंगनबाड़ी संचालिका के पुत्र का नहर में मिला शव, परिस्थितियों ने खड़े किए सवाल ..

बताया जा रहा है कि सुपौल में पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करने वाला आयुष मृतक दो भाइयों में बड़ा था. छोटा भाई अभिजीत कुमार भी पढ़ाई करता है. लॉकडाउन के दौरान आयुष घर लौटा था. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

- औद्योगिक थाना क्षेत्र से बरामद हुआ नावानगर थाना क्षेत्र के युवक का शव
- आंगनबाड़ी केंद्र संचालिका का पुत्र है मृतक, हत्या की जताई जा रही है आशंका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के खरवनिया गांव से स्थानीय थाना क्षेत्र के केसठ में दवा लेने गए तथा फिर लापता हो गए छात्र का शव रहस्यमय तरीके से औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की बसौली गांव के नहर से बरामद किया गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि नावानगर थाना क्षेत्र के खरवनिया गांव के रहने वाले अजय कुमार शर्मा तथा आंगनबाड़ी केंद्र चलाने वाली नीतू शर्मा का 18 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार रविवार को सुबह साढ़े 9 बजे घर से दवा लेने केसठ के लिए गया था. शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश थी लेकिन, उसका अता पता नहीं चल सका. बाद में आयुष के चाचा संजय कुमार शर्मा ने मामले की सूचना नावानगर थाना की पुलिस को दी. पुलिस अभी आयुष की खोजबीन में ही जुटी हुई थी इसी बीच सोमवार की सुबह सूचना मिली कि एक युवक का शव बड़की बसौली के नहर में फेंका हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया वहीं, पास में ही आयुष की साइकिल भी बरामद हुई. बताया जा रहा है कि सुपौल में पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करने वाला आयुष मृतक दो भाइयों में बड़ा था. छोटा भाई अभिजीत कुमार भी पढ़ाई करता है. लॉकडाउन के दौरान आयुष घर लौटा था. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है.

हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस:

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक 17 वर्षीय किशोर का शव अपने गांव से इतनी दूरी पर बरामद होना कहीं ना कहीं हत्या की तरफ इशारा कर रहा है. दूसरी तरफ स्थानीय पुलिस दुर्घटना की आशंका भी जता रही है. वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि संभवत उसने आत्महत्या कर ली है. हालांकि, यह एक बड़ा प्रश्न है कि अगर उसने आत्महत्या ही की है तो वह अपने गांव से इतने किलोमीटर दूर साइकिल चलाकर क्यों आया? और अगर यह हत्या है तो हत्यारा इतनी दूर साइकिल क्यों ले आया. मामले में औद्योगिक थानाध्यक्ष ने बताया कि, कुछ स्थानीय लोगों ने छात्र को डूबता हुआ भी देखा है. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के बीच चल रही चर्चा के मुताबिक मृत युवक के मुंह से झाग तथा खून भी आ रहा था. बहरहाल, इस गुत्थी को सुलझाना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण होगा.













Post a Comment

0 Comments