सड़क के किनारे मिली पाँच दिनों से गायब युवक की लाश, इलाके में सनसनी ..

सोमवार को जब तेज दुर्गंध आने लगे तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस के देखरेख में शव को निकाला गया. शव की पहचान होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया है वहीं, पुलिस मृत्यु के कारणों के का पता लगाने में जुट गई है.
घटना की सूचना पर जुटी भीड़

- पाँच दिनों से घर से गायब था युवक
- घटना के कारणों की जांच में जुटी है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिल्की गांव के समीप मुख्य सड़क के किनारे मिट्टी में सने एक युवक के शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव को बाहर निकाला गया तो उसकी पहचान स्थानीय निवासी जगलाल दूबे के यहां रहकर चरवाहे का काम करने वाले निरहू कुमार(30 वर्ष) के रूप में हुई है बताया जा रहा है कि, वह मूल रूप से सीतामढ़ी क्षेत्र का रहने वाला था तथा पिछले 15 वर्षों से जगलाल दूबे के यहां ही रह कर चरवाहे का काम करता था. पिछले 5 दिनों से वह अचानक से लापता हो गया था तब से उसकी तलाश की जा रही थी. इसी बीच उसकी लाश सड़क के किनारे छठ में बरामद की गई. 

बताया जा रहा है कि वहां कुछ जलजमाव भी था तथा घास आदि भी उगी हुई थी, जिसके कारण शव दिखाई नहीं दे रहा था लेकिन, सोमवार को जब तेज दुर्गंध आने लगे तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस के देखरेख में शव को निकाला गया. शव की पहचान होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया है वहीं, पुलिस मृत्यु के कारणों के का पता लगाने में जुट गई है.
















Post a Comment

0 Comments