हत्यारिन निकली जालिम की पत्नी, रिश्तों का किया खून ..

जब ससुर खेतों की रखवाली करने के लिए वहीं पर सोए हुए थे. सुनीता ने बताया कि पैतृक संपत्ति के लालच में उसने इस तरह का कार्य किया. उसकी स्वीकारोक्ति के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया तथा अब घटना में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है.

 

- राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव में बुजुर्ग की हुई निर्मम हत्या मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन
- संपत्ति के लालच में बहू ने कराई थी अपने ही ससुर की हत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव में पिछले दिनों हुई एक बुजुर्ग की हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि इस हत्या में बुजुर्ग के अपने लोगों का ही हाथ था. यह अपना कोई और नहीं बल्कि, बुजुर्ग की पुत्रवधू थी.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि राजपुर थाना क्षेत्र के सिकरौल गांव के रहने वाले जालिम सिंह की पत्नी सुनीता देवी ने संपत्ति के लालच में अपने ससुर के हत्या की सुपारी दी थी, जिसके बाद उसके इशारे पर उसके ससुर का सिर ईंट-पत्थरों से कुचल कर उसकी हत्या कर दी गई. यह घटना उस वक्त कारित की गई जब ससुर खेतों की रखवाली करने के लिए वहीं पर सोए हुए थे. सुनीता ने बताया कि पैतृक संपत्ति के लालच में उसने इस तरह का कार्य किया. उसकी स्वीकारोक्ति के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया तथा अब घटना में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है.














Post a Comment

0 Comments