वीडियो: युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने उठाए सवाल, पूछा- कहां गए अपने दम पर चुनाव लड़ने वाले ..

उनके विधायक बनने में पार्टी का कोई योगदान नहीं वह अपने दम पर और अपने नाम पर चुनाव जीते हैं, आज चुनाव आते ही उन्हें पार्टी की याद क्यों आ रही है? जबकि चुनाव जीतने के बाद वह लगातार भाजपा तथा जदयू का गुणगान कर रहे थे. पंकज उपाध्याय ने कहा कि, यदि वह अपने दम पर पिछला चुनाव जीते थे और फिर चुनाव जीतने में सक्षम हैं तो उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ कर दिखाना चाहिए.

- बक्सर में पर्यवेक्षकों की टीम के साथ हुई बैठक के बाद तेवर में दिखे पंकज उपाध्याय
- कहा, जीतते हैं कांग्रेस से और गुणगान करते हैं जदयू भाजपा का.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में कांग्रेस चुनाव पर्यवेक्षकों की टीम पहुंचने पर पार्टी के जिलाध्यक्ष तथा सदर विधायक के अनुपस्थित रहने पर विरोध के स्वर उठे. इस संदर्भ में पूछे जाने पर पर्यवेक्षकों ने कहा कि, बैठक में किसी के उपस्थित रहने ना रहने से कोई अंतर नहीं पड़ने वाला क्योंकि पार्टी संगठन से चलती है किसी व्यक्ति विशेष से नहीं वहीं, जिला युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार उपाध्याय भी पर्यवेक्षकों के साथ दिखाई दिए. बातचीत के दौरान पंकज ने खुलकर कहा पार्टी आलाकमान द्वारा नियुक्त किए गए पर्यवेक्षकों ने बक्सर की वर्तमान स्थिति को स्वयं देख ली है. आगे जो भी निर्णय लेना होगा वह पार्टी आलाकमान तय करेगा. हम लोग पार्टी के साथ हैं. 

बक्सर विधान सभा में प्रत्याशी को लेकर पूछने पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि, बक्सर जिले के किस विधानसभा से कौन प्रत्याशी होगा यह फैसला पार्टी आलाकमान को तय करना है. बिना किसी का नाम लिए सदर विधायक की तरफ इशारा करते हुए पंकज ने कहा कुछ दिनों पहले तक जो लोग यह कहते फिर रहे थे कि उनके विधायक बनने में पार्टी का कोई योगदान नहीं वह अपने दम पर और अपने नाम पर चुनाव जीते हैं, आज चुनाव आते ही उन्हें पार्टी की याद क्यों आ रही है? जबकि चुनाव जीतने के बाद वह लगातार भाजपा तथा जदयू का गुणगान कर रहे थे. पंकज उपाध्याय ने कहा कि, यदि वह अपने दम पर पिछला चुनाव जीते थे और फिर चुनाव जीतने में सक्षम हैं तो उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ कर दिखाना चाहिए.

वीडियो: 













Post a Comment

0 Comments