डिप्रेशन के शिकार व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा ..

बताया जा रहा है कि उन्होंने शुक्रवार की रात में ही गांव के कब्रिस्तान से कुछ दूरी पर स्थित आम के पेड़ में फांसी लगा ली. शनिवार की सुबह जब लोग उस ओर गए तो उन्होंने शव को झूलते देखा तथा इसकी सूचना पुलिस तथा परिजनों को दी.

 

- बलिहार गांव के बागीचे में पेड़ से लटका मिला शव
- शव का कराया पोस्टमार्टम, सुसाइड नोट की जांच कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव में मानसिक अवसाद के शिकार एक व्यक्ति द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई. बताया जा रहा है कि मृतक तकरीबन डेढ़ वर्षो से मानसिक तनाव के शिकार थे तथा इसकी दवा भी चलाई जा रही थी. इसी बीच शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि एक युवक का शव गाँव के बागीचे में लटका हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान स्थानीय निवासी स्वर्गीय मथुरा सिंह के पुत्र अजीत सिंह(40 वर्ष) के रूप में की.

बताया जा रहा है कि उन्होंने शुक्रवार की रात में ही गांव के कब्रिस्तान से कुछ दूरी पर स्थित आम के पेड़ में फांसी लगा ली. शनिवार की सुबह जब लोग उस ओर गए तो उन्होंने शव को झूलते देखा तथा इसकी सूचना पुलिस तथा परिजनों को दी. बताया जा रहा है कि मृतक के जेब में एक सुसाइड नोट भी रखा हुआ था. जिसमें उसने लिखा है कि, "मैं स्वेच्छा से आत्महत्या कर रहा हूं. मेरी मौत का जिम्मेदार किसी को ना ठहराया जाए." हालांकि पुलिस सुसाइड नोट की भी गहनता से जांच कर रही है. इस घटना के बाद मृतक की पत्नी के  करुण-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया था.













Post a Comment

0 Comments