नावानगर पहुंचे डीआइजी पी.कन्नन, लंबित कांडों की समीक्षा के साथ बताए क्राइम कंट्रोल के गुर ..

बताया कि डीजीपी तकरीबन डेढ़ घंटे तक थाने में मौजूद रहे तथा समीक्षा उपरांत कई निर्देश दिए जिन का अनुपालन करते हुए अपराध नियंत्रण की दिशा में और भी सजगता से कार्य किया जाएगा.

- मद्य निषेध कानून के तहत की गई कार्रवाइयों की ली जानकारी
- मौके पर मौजूद रहे एसपी तथा वरीय पुलिस पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शाहाबाद रेंज के डीआइजी पी.कन्नन कन्नन शनिवार को नावानगर थाने का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लंबित मामलों के निष्पादन की जानकारी प्राप्त की थी तथा  मामलों को जल्द से जल्द निपटाए जाने के निर्देश दिए. उन्होंने मद्य निषेध कानून के तहत की गई कार्रवाईयों की भी जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इसके साथ ही उन्होंने क्राइम कंट्रोल तथा सुरक्षा संबंधी जानकारियां कोरोना काल में किस प्रकार सजग रहते हुए कार्य किया जाए इस पर भी विचार विमर्श किया. डीआइजी के आगमन की जानकारी देते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत डीआइजी का आगमन हुआ था. जिसमें मामलों के निष्पादन तथा मध निषेध कानून के तहत की गई कार्रवाइयों तथा क्राइम कंट्रोल के विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा हुई. मौके पर उनके अतिरिक्त थानाध्यक्ष दोनों अनुमंडल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा सर्किल इंस्पेक्टर मौजूद रहे. 

एसपी ने बताया कि डीजीपी तकरीबन डेढ़ घंटे तक थाने में मौजूद रहे तथा समीक्षा उपरांत कई निर्देश दिए जिन का अनुपालन करते हुए अपराध नियंत्रण की दिशा में और भी सजगता से कार्य किया जाएगा.













Post a Comment

0 Comments