छात्रशक्ति वर्चुअल जनसंवाद में देश निर्माण में युवाओं के योगदान पर हुई चर्चा ..

उन्होंने कहा कि, आज भारत विश्व में युवाओं की आबादी के लिहाज से सबसे बड़ी आबादी वाला देश है. युवा देश की एक बहुत बड़ी एनर्जी है साथ ही वह किसी भी देश की परिस्थिति व काल को बदलने की क्षमता रखते हैं. 


- अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर छात्रशक्ति ने वर्चुवल कार्यशाला का किया आयोजन.
- कई क्षेत्रों से शामिल हुए कई युवा, विभिन्न विषयों पर रखे विचार.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर छात्रशक्ति ने "देश निर्माण में योग युवाओं के योगदान विषय पर वर्चुवल कार्यशाला का आयोजन किया. कार्यशाला की अध्यक्षता छात्रशक्ति के महामंत्री श्याम जी केशरी ने की. जबकि, मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व छात्रनेता व भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री सुनील सिंह ने युवाओ को सम्बोधित किया. कार्यशाला का उद्घाटन वन्दे मातरम गीत से किया गया. उसके बाद देश निर्माण युवाओ की भूमिका पर परिचर्चा हुई.

मुख्य वक्ता सुनील सिंह ने कहा कोरोना काल मे युवा समाज मे एक संदेश देने का काम करें. उन्होंने कहा कि, आज भारत विश्व में युवाओं की आबादी के लिहाज से सबसे बड़ी आबादी वाला देश है. युवा देश की एक बहुत बड़ी एनर्जी है साथ ही वह किसी भी देश की परिस्थिति व काल को बदलने की क्षमता रखते हैं. भारत के युवा देश की की सांस्कृतिक धरोहर की रक्षा कर भारत को एक नई दिशा प्रदान कर सकते हैं. बैठक में युवा चिकित्सक डॉ. विनायक पांडेय ने भी कोरोना काल की सावधानी पर अपने  विचार रखे. कार्यशाला का संचालन छात्रशक्ति के सुप्रीमो सौरभ तिवारी ने किया.
धन्यवाद ज्ञापन शशांक ओझा ने किया.

कार्यशाला में अरविन्द पासवान, यूसुफ अख्तर, रिशु मिश्र, गौतम बबुवा, अंशु ओझा, प्रदीप मिश्रा, सुनीत उपाध्याय, भरत पांडेय, जितेश उपाध्याय, सांकृत्य पाठक, अभिनव राज यादव, गौरव गिरी, शुभम तिवारी, प्रियांशु पांडेय, राहुल पांडेय, यदुवंशी रौशन, आशीष भंडारी ओझा, परमेश्वर पांडेय समेत अन्य युवा सम्मिलित हुए.













Post a Comment

0 Comments