नमामि बक्सर चलाएगी "हरियर बक्सर, सुघर बक्सर" अभियान ..

सबसे बड़ी समस्या है प्राणी, संसार और वनस्पति जगत के बीच बिगड़ता हुआ संतुलन. आबादी की बेतहाशा बढ़ोतरी ने और भी इस संतुलन को बिगाड़ा है जिसने हमारे लिए आर्थिक और स्वास्थ्य सम्बन्धी अनेक समस्याएं उत्पन्न कर दी हैं. 

 

- सामाजिक संगठन नमामि बक्सर ने वामनेश्वर मंदिर परिसर में किया पौधारोपण
- श्री कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर किया गया पौधारोपण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर सामाजिक संगठन नमामि बक्सर के बैनर तले राघव कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में विष्णु के पांचवे अवतार वामन भगवान मंदिर परिसर में श्रद्धा-भक्ति से माता तुलसी, पुष्ट पीपल तथा कृष्ण जी के प्रिय पौधे कदम्ब जैसे 10,15 पौधों का रोपण कर कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई. इस दौरान "हरियर बक्सर, सुघर बक्सर" अभियान चलाने की बात कही गयी.

इस दौरान मुख्य रूप से मंदिर के पुजारी सत्येंद्र चौबे, वरिष्ठ भाजपा नेता मिठाई सिंह एवं गंगा समग्र जिला संयोजक चंद्रभूषण ओझा ने संयुक्त रूप से पौधारोपण कार्यक्रम में भाग लेकर वामन भगवान मंदिर परिसर में पौधारोपण किया. मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता मिठाई सिंह और गंगा समग्र जिला संयोजक चंद्रभूषण ओझा ने कहा कि आज की दुनिया समस्याओं से घिरी हुई है. इन समस्याओं में सबसे बड़ी समस्या है प्राणी, संसार और वनस्पति जगत के बीच बिगड़ता हुआ संतुलन. आबादी की बेतहाशा बढ़ोतरी ने और भी इस संतुलन को बिगाड़ा है जिसने हमारे लिए आर्थिक और स्वास्थ्य सम्बन्धी अनेक समस्याएं उत्पन्न कर दी हैं. प्रकृति से जुड़ी इन्ही समस्याओं के मद्देनजर बक्सर को हराभरा करने के उद्देश्य से समाजिक संगठन "नमामि बक्सर" के द्वारा पौधारोपण किया गया.  "नमामि बक्सर" के अध्यक्ष  राघव कुमार पांडेय ने कहा कि नमामि बक्सर के द्वारा “हरियर बक्सर-सुघ्घर बक्सर” अभियान चलाया जायेगा. पौधारोपण कार्यक्रम में संजय ओझा, मृत्युंजय तिवारी, प्रमोद चौबे, संपर्क प्रमुख अभिषेक ओझा, मंत्री कपिल मुनि त्रिगुण, प्रचार सह प्रमुख विद्या निवास ओझा के साथ ही अन्य लोग इस अवसर पर  उपस्थित रहे.














Post a Comment

0 Comments