गरीबों के हक़ का खाद्यान्न बाज़ार में बेचने की कोशिश का मुखिया ने किया पर्दाफाश, अनाज जब्त, प्राथमिकी दर्ज ..

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और ऑटो चालक को ऑटो में लदी 6 बोरी अनाज के साथ हिरासत में ले लिया. मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि डीलर के साथ-साथ ऑटो चालक के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

 

- सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गाँव का है मामला.
- बीडीओ ने भी दिया डीलर की पंजियों के जाँच का निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के सिमरी प्रखंड के काजीपुर गांव में डीलर द्वारा जन वितरण प्रणाली के खाद्यान्न को बेचने के प्रयास का मामला सामने आया है. मामले में काजीपुर के प्रभारी मुखिया श्री भगवान यादव के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद मामले में सुसंगत धाराओं के अंतर्गत डीलर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार सिंह ने संबंधित जन वितरण प्रणाली के दुकानदार के भंडारण वितरण व स्टॉक पंजी की जांच करने का निर्देश दिया है.

बताया जा रहा है कि मुखिया को यह सूचना मिली थी कि लाभुकों को अनुदानित दर पर दिए जाने वाले  अनाज की 6 बोरियों को  डीलर उमाकांत राम के द्वारा कालाबाजारी करते हुए ऑटो में लादकर बेचने के लिए ले जाया जा रहा है. मुखिया तुरंत मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने टेंपो को स्वयं ही रोका और तुरंत ही इसकी सिमरी थाने की पुलिस को दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और ऑटो चालक को ऑटो में लदी 6 बोरी अनाज के साथ हिरासत में ले लिया. मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि डीलर के साथ-साथ ऑटो चालक के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.













Post a Comment

0 Comments