लाइट एजेंसी ने कराया निरीक्षण, फिर भी रोशन नहीं हुआ ज्योति चौक ..

उन्होंने लाइट का निरीक्षण करने की कोशिश की लेकिन, सीढ़ी नहीं होने के कारण यह संभव नहीं हो सका. उन्होंने बताया कि बिजली कंपनी के द्वारा उपयोग में लाई जाने वाली लिफ्ट के माध्यम से ही लाइट का निरीक्षण किया जा सकेगा. 

 

- उच्चाधिकारियों ने मांगी है हाई मास्ट लाइट में खराब वस्तुओं की सूची
- 4 माह से खराब है ज्योति प्रकाश चौक पर लगी हाई मास्क लाइट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: 500 रुपये के तार लिए नगर के ज्योति प्रकाश चौक को अंधेरे में रखने की खबर प्रकाशित होने के बाद नगर परिषद के अधिकारियों की तंद्रा टूटी और आनन-फानन में हाई मास्ट लाइट की सुध लेने के लिए नगर परिषद के अधिकारियों की पहल पर संबंधित कंपनी के मैकेनिक तथा नप के कर्मी पहुंचे और लाइट की जांच की.

जानकारी देते हुए ईएसएसएल की सहयोगी कंपनी अंबुजा के सुपरवाइजर समीर ने बताया कि उन्हें उच्चाधिकारियों से निर्देश मिला कि लाइट में खराब हुई वस्तुओं की सूची बनाकर उन्हें  प्रदान की जाए. ऐसे में उन्होंने लाइट का निरीक्षण करने की कोशिश की लेकिन, सीढ़ी नहीं होने के कारण यह संभव नहीं हो सका. उन्होंने बताया कि बिजली कंपनी के द्वारा उपयोग में लाई जाने वाली लिफ्ट के माध्यम से ही लाइट का निरीक्षण किया जा सकेगा. जिसके लिए उन्होंने बिजली कंपनी के कार्यपालक पदाधिकारी सन्नी कुमार के मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन, उनसे संपर्क नहीं हो सका. हालांकि, वह जल्द ही पहल करते हुए लाइट में खराब सामग्रियों की सूची अपने उच्चाधिकारियों को देंगे. जिसके बाद जल्द ही लाइट को दुरुस्त कर दिया जाएगा. बता दें कि, नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर पिछले 4 माह से हाई मास्ट लाइट खराब है.

कहते हैं कार्यपालक पदाधिकारी:

हाई मास्ट लाइट के संदर्भ में खबर लिखे जाने से अपनी किरकिरी होने से परेशान नप कार्यपालक पदाधिकारी से बात करने पर उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में वह कुछ भी नहीं जानते हैं.



















Post a Comment

0 Comments